बेरोजगारों को नौकरियां दें कैप्टन, खुद खरीद लेंगे स्मार्टफोन: भगवंत मान - AZAD SOCH बेरोजगारों को नौकरियां दें कैप्टन, खुद खरीद लेंगे स्मार्टफोन: भगवंत मान - AZAD SOCH
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

बेरोजगारों को नौकरियां दें कैप्टन, खुद खरीद लेंगे स्मार्टफोन: भगवंत मान

677

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान संसदीय चुनावों के लिए वालंटियरों को तैयार रहने व अपने हौसले बुलंद रखने की अपील की और कहा कि हमने पंजाब व पंजाबियत को बचाना है।
भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार हर फ्रंट पर फेल रही है। सरकार को बने एक साल का समय हो गया है लेकिन उसने पंजाब के लोगों से चुनाव मनोरथ पत्र में किया एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब अनाज पैदा करने वाला खेतीबाड़ी पर आधारित राज्य है, मगर एक साल का समय बीत जाने पर भी कैप्टन सरकार पंजाब में कृषि मंत्री तक नहीं बना सकी और खेल मंत्री व उद्योग मंत्री आज तक नहीं बना तथा सरकार बाबू लोग चला रहे हैं।

भगवंत मान ने कहा कि जो मुख्यमंत्री एक साल तक कैबिनेट नहीं बना सका, वह पंजाब के लोगों से किए वायदे कैसे पूरे करेगा। उन्होंने कहा कि एक साल में केवल 3-4 बार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह नजर आए हैं। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के युवाओं को स्मार्टफोन नहीं, नौकरियां चाहिएं। जब युवाओं के पास रोजगार होगा तो स्मार्ट फोन वे खुद ही खरीद लेंगे। रोजगार देना तो दूर कांग्रेस सरकार सरकारी स्कूल, थर्मल प्लांट बंद कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में केवल सत्ताधारियों की पगडिय़ां ही बदली हैं, सड़कों पर धरने और मुर्दाबाद के नारे तो आज भी पंजाब में अकाली-भाजपा की सरकार की तरह ही लग रहे हैं। भगवंत मान ने कहा कि मनप्रीत बादल और नरेन्द्र मोदी एक ही जैसे झूठे हैं। मनप्रीत कहता है कि 3 सालों में पंजाब की आॢथकता ठीक हो जाएगी और मोदी 100 दिनों में लोगों के बैंक खाते भरने की बातें किया करते थे। केन्द्र और पंजाब सरकार झूठी है और हर वर्ग के लोग इनसे दुखी हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *