Mohammed Shami is the second husband of Hasin JahanMohammed Shami is the second husband of Hasin Jahan
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

हसीन जहां के दूसरे हसबैंड हैं शमी, छोटी सी किराना दुकान चलाता है पहला पति

275

इंडियन क्रिकेटर Mohammed Shami की वाइफ हसीन जहां इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है, और वो ये कि शमी, हसीन जहां के पहले नहीं दूसरे पति हैं। उनकी पहली शादी जिस शख्स से हुई थी, उससे उनकी दो बच्चियां भी हैं।

Mohammed Shami और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी। हसीन जहां जब पहली बार शमी से मिली थीं, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं।

इस कपल की उम्र में भी काफी अंतर है। हसीन जहां 41 साल की हैं वहीं शमी की उम्र केवल 28 साल ही है।

हसीन जहां की पहली शादी एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी। जिनसे उनकी दो बच्चियां भी हुईं। ये शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में हसीन जहां ने बताया, पहली शादी टूटने और डिवोर्स होने के बाद वे शमी के साथ अच्छे से जिंदगी गुजारना चाहती थीं।

शमी के साथ शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में IPL के दौरान हुई थी।

हसीन जहां करीब दो साल तक चले अफेयर के बाद शमी ने 6 जून 2014 को हसीन जहां ने निकाह किया था। इनकी शादी मुरादाबाद की होटल रिजेंसी में हुई थी।
शादी के वक्त दिए एक इंटरव्यू में Mohammed Shami के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था, कि ‘शादी के बाद वो पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेगी। हम उसे मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते।’
शमी के पिता ने कहा था, ‘हम चाहते हैं कि वो हमारे बेटे के क्रिकेट करियर को सपोर्ट करे, मॉडलिंग नहीं।’




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *