HPSC चेयरमैन के बेटे पर 45 लाख लेने के आरोप की होगी जांच - AZAD SOCH HPSC चेयरमैन के बेटे पर 45 लाख लेने के आरोप की होगी जांच - AZAD SOCH
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

HPSC चेयरमैन के बेटे पर 45 लाख लेने के आरोप की होगी जांच

369

चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र। पूर्व कृषि मंत्री बलबीर सैनी और पिहोवा नगर पालिका चेयरमैन अशोक सिंगला की बातचीत के वायरल अॉडियो की जांच होगी। यह बात सीएम  खट्टर ने कही है। बता दें कि बातचीत का एक अॉडियो रविवार को वायरल हुआ था, जिसमें सिंगला कह रहे हैं कि नपा चेयरमैन बनवाने के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भारत भूषण भारती के बेटे को 45 लाख रुपए दिए। यह अॉडियो करीब एक साल पुराना बताया जा रहा है, लेकिन ऐसे समय वायरल हुआ जब भारती का तीन साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। भारती 24 मार्च 2015 को 3 साल के लिए एचएसएससी चेयरमैन बनाए गए थे। उनके कार्यकाल में 3 साल का विस्तार करने की चर्चा है।

क्या है पूरा मामला…


अॉडियो वायरल होने के बाद देवीलाल सरकार में कृषि मंत्री रहे (अब भाजपा में) बलबीर सैनी ने माना कि करीब एक साल पहले सिंगला ने उनके सामने यह बात कबूली थी। तब शायद किसी ने रिकॉर्डिंग कर ली।
एक साल बाद यह किसने और क्यों वायरल की नहीं पता। वे तो अपनी बात पार्टी फोरम पर यह बात रखेंगे साथ ही अॉडियो वायरल करने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत देंगे।
सितंबर 2016 में सिंगला नपा चेयरमैन बने थे। वहीं, अशोक सिंगला की ओर से एक अॉडियो जारी कर सफाई दी गई। जिसमें कहा-पूर्व मंत्री ने राजनीतिक कारणों से यह ऑडियो जानबूझकर रिकॉर्ड कराया।
मुझे शराब पिलाकर पूर्व मंत्री ने अपने स्वार्थों के लिए यह बात कहलवाई। चेयरमैन बनने के लिए किसी को कोई पैसा नहीं दिया। पार्षदों ने मतदान करके प्रधान चुना।
पूर्व मंत्री मेरे साथ फैक्ट्री में हिस्सेदार थे। एक दिन मंत्री ने मुझे बुलाकर शराब पिलाई और कहा कि उनका एमपी का टिकट फाइनल हो गया है और वह विधायक का टिकट मुझको दिलवा देंगे। लेकिन भारती के खिलाफ कुछ बोलना होगा। मैं मंदिर में भी यह बात कहने का तैयार हूं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *