Hang Rapists, Demands ex. chief minister Parkash Singh Badal Hang Rapists, Demands ex. chief minister Parkash Singh Badal
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

अपराधी को समर्थन देने वाले भी अपराधी- बादल

259

Hang Rapists, Demands Badal

चंडीगढ़ : समाज में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सख्त कानूनों की मांग करते हुए, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सरदार प्रकाश सिंह Badal ने आज  बढ़ते सांप्रदायिक वायरस पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शांति और सांप्रदायिक सद्भाव सभी सरकारों की सर्वोच्च प्राथमिकता के लिए आवश्यक है।  उन्नाव और कठुआ दुर्घटनाओं पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि  महिलाओं को बलात्कार करने के दोषी लोगों का समर्थन करने वालों से भी कोई दया नहीं दिखानी चाहिए।

“एक महिला की गरिमा एक सभ्य देश का पहला चिन्ह है उस संबंध में, हमें यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ मिलना होगा कि महिलाओं के खिलाफ अमानवीय अपराधों में शामिल लोगों को गंभीर दंड और त्वरित सजा दी गई है और अपराधी को समर्थन देने वाले भी अपराधी  हैं।

Badal ने देश में सांप्रदायिक जलवायु पर चिंता व्यक्त की और कहा कि सरकारों के संकल्प को सांप्रदायिक बंधकों को खतरे में डालने और शांति को परेशान करने की कोशिश करने वालों से निपटने के लिए सबसे मजबूत तरीके से प्रदर्शन करना आवश्यक है।

श्री बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल में उन्होंने शांति और सांप्रदायिक सौहार्द पर स्थिति की समीक्षा की और साथ ही हमारे समाज में महिलाओं की स्थिति पर रोज़ाना सुविधा भी की।  सामाजिक न्याय सुनिश्चित करने और गरीबों, पिछड़े और अनुसूचित जाति वर्गों के खिलाफ भेदभाव को खत्म करने के लिए कदम उठाए। उन्होंने कहा कि गरीबों और अमीर के बीच का अंतर बड़ा हो रहा है और लाभदायक रोजगार के अवसरों की समानता सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाने की आवश्यकता है।

Badal ने   कहा “देश को एक गंभीर कृषि संकट का सामना करना पड़ रहा है औसत किसान की दुर्दशा सदृश हो गई है और उन्हें अनिश्चित भविष्य का सामना करना पड़ रहा है। 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *