Now, A tweet made on Sachin Tendulkar's birthday, Australia cricket Now, A tweet made on Sachin Tendulkar's birthday, Australia cricket

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

अब सचिन के जन्मदिन पर किया ऐसा ट्वीट, हरकतों से बाज नहीं आता आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट,

439

दिल्लीः  मास्टर ब्लास्टर Sachin Tendulkar आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। ठीक इसी दिन आॅस्ट्रेलिया के एक पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग का भी जन्मदिन होता है।

अब ऐसे मौके पर क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने फ्लेमिंग को अलग ढंग से बधाई दी जिससे सभी भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए। दरअसल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें सचिन फ्लेमिंग की गेंद पर क्लीन बोल्ड होते हुए नजर आ रहे हैं।

अब चूंकि Sachin Tenduksar का भी बर्थडे है तो फैंस इस बात पर भड़क गए। एक फैन ने रिप्लाई किया, ”चाहे कितने भी बैन लगा दो, ऑस्ट्रेलियाई कभी नहीं सुधरने वाले।”

cricket.com.au

@CricketAus

Some @bowlologist gold from the man himself – happy birthday, Damien Fleming!

इसके अलावा फैंस इस बात को लेकर भी नाराज थे कि क्या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फ्लेमिंग को विश करने के लिए कोई दूसरा वीडियो या फोटो नहीं डाल सकते थे।

एक फैन ने सचिन के 1998 में शारजाह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी का विडियो पोस्ट किया जिसमें वह फ्लेमिंग की गेंद पर छक्का लगा रहे हैं। कुछ फैंस ने तो अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा है, ”क्या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्टीव स्मिथ के जन्मदिन पर बॉल टैम्परिंग वाला वीडियो शेयर करेगा।”




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *