Bathinda Suicide case: A girl suicide at own home in Bathinda cant. Bathinda Suicide case: A girl suicide at own home in Bathinda cant.
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

छात्रा ने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर की अपनी जीवनलीला समाप्त

308

Bathinda suicide case

Bathinda News : बठिंडा छावनी क्षेत्र में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने अपने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका का पिता सेना में कार्यरत है व इन दिनों जम्मू कश्मीर में तैनात है।

पुलिस मामले में अगली कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार छावनी क्षेत्र में स्थित क्वार्टरों में रहने वाली एक छात्रा ने घर में ही फंदा लगा लिया। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा के वर्कर मनी शर्मा व संदीप गोयल मौके पर पहुंचे व थाना कैंट पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना कैंट पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस की देखरेख में संस्था वर्करों ने शव को नीचे उतारा व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्तपाल पहुंचाया।

थाना कैंट के प्रभारी ने बताया कि मृतका का पिता जमील खान इन दिनों जम्मू कश्मीर में तैनात है व उक्त लड़की अपनी मां व भाई के साथ उक्त क्वार्टर में रहती थी। मृतका रोजाना की तरह अपने कमरे में सोने के लिए चली गई जबकि उसका भाई व मां दूसरे कमरे में सो गए। इसी दौरान लड़की ने फंदा लगा लिया।

सुबह जब लड़की कमरे से बाहर नहीं निकली तो उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया जो अंदर से बंद था। उन्होंने गेट की दरारों में से देखा तो लड़की का शव पंखे से झूलता दिखाई दिया।

इसके बाद उन्होंने आस पड़ोस के लोगों को सूचित किया। पुलिस ने 174 की कार्रवाई के बाद लड़की का शव परिजनों के हवाले कर दिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *