How Hack Whatsapp without touch others Mobile Phone How Hack Whatsapp without touch others Mobile Phone
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

गर्लफ्रेंड के whatsapp को इस आसान ट्रिक से करें Hack, नहीं लगेगी भनक

501

How Hack others Whatsapp

How Whatsapp Hack  : Whatsapp के आने के बाद से मानों लोगों की दुनिया इसमें ही सिमट कर रह गयी हो। किसी के पास आपनों के लिए मानों टाइम ही नहीं है। यही वजह है कि Whatsapp कई बार दो चाहने वालों, परिवार वालों और दस्तों के बीच लड़ाई का जरिए बन जाता है।

ऐसे में आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे, जिसके जरिए आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के चैट को पढ़ सकते हैं और उसे इसकी भनक भी नहीं होगी। यानी आप सामने वाले का Whatsapp अकाउंट हैक कर सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले प्ले स्टोर में जाएं और Parallel space को डाउनलोड करे। इसके बाद इसे ओपेन करें । ऐसा करते ही आपको कई ऐप दिखाई देंगे, लेकिन जिसे आप आपने फोन में दो बार यूज करना चाहते है उसपर ही क्लिक करेंं।

जैसे अगर किसी का Whatsapp हैक करना है तो उसपर क्लिक करें। ऐसा करते ही Whatsapp ओपेन हो जाए। इसके बाद आपको जिसका अकाउंट हैक करना है उसका मोबाइल नंबर इसमें एंटर करके लॉगिंग करें। इसके बाद ओके ऑप्शन को क्लिक करें। इस दौरान वेरिफाई के लिए एक कोड मांगेगा, जिसे यहां एंटर करना है।

अब आप सोच रहें होंगे कि कोड कैसे देंगे, जबकि हम तो किसी दूसरे का नंबर Whatsapp हैक करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। तो ऐसे में नीचे की ओर दो ऑप्शन दिखेंगे, जिसमे से कॉल मी के ऑप्शन पर क्लिक करेंं। ऐसे करते ही उसका कॉल फॉरवर्ड हो कर आपके फोन पर आए और इस दौरान आपको कोड बता दिया जाएगा। फिर उस कोड को वहां डाले ऐसा करते ही आपका अकाउंट ओपेन हो जाएगा। इसके बाद आप उस व्यक्ति का नाम और डीपी लगा कर उसके अकाउंट से चैट कर सकते हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *