Sukhpal Khaira launches Front against Ladi, demands resignation Sukhpal Khaira launches Front against Ladi, demands resignation
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Sukhpal khaira

खैहरा ने खोला लाडी खिलाफ मोर्चा,इस्तीफे की मांग

391

जालंधर: पंजाब कैबिनेट में मंत्री रहे राणा गुरजीत सिंह के बाद आप नेता सुखपाल खैहरा ने अब Shahkot bypoll के Congress candidate   hardev Singh Laddi  शेरोवालिया खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इस्तीफे की मांग की है।

दरअसल जालंधर के शाहकोट में उपचुनाव की तारिख की घोषणा के बाद सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। कांग्रेस द्वारा सीएम कैप्टन अमरेंद्र के खास हरदेव सिंह लाडी शेरेवालिया को टिकट देने के बाद राजनीति तो गर्मा ही गई है।

हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के खिलाफ अवैध माइनिंग को लेकर एफआईआर दर्ज है। खैहरा ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान मांग की कि लाडी की नॉमिनेशन को रद्द किया जाए क्योंकि उनपर आपराधिक मामला दर्ज है।

उन्होंने कहा की पंजाब के मुख्यामंत्री अभी भी राणा गुरजीत सिंह की तरह हरदेव सिंह लाडी को बचाते हुए नजर आ रहे हैं इसलिए उन्होंने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से मांग की है कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए हरदेव सिंह लाडी की नॉमिनेशन को रद्द किया जाए।

इतना ही नहीं उन्होंने सरकार से मांग की है कि लाडी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। खैहरा ने कहा कि लाडी पर एफ.आई.आर.दर्ज करने वाले एस.एच. ओ. द्वारा इस्तीफा देने से साफ हो गया है कि सरकार रेत माफिया वाले मामले में किस तरह अपने आदमियों को बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एस.एच.ओ. पर प्रेशर डाला जा रहा है ऐसे में अगर एस.एच.ओ. कोई गलत कदम उठा लेता है तो उसकी जिम्मेवारी सरकार की होगी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *