IPL match: When Suresh Raina was seen hugging the umpire IPL match: When Suresh Raina was seen hugging the umpire
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Suresh Raina

IPL मैच में हुआ फनी इंसीडेंट, जब अंपायर को गले लगाते नजर आए सुरेश रैना

201

IPL News: . IPL 2018 के 43वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। जयपुर में हुए इस रोमांचक मैच में जीत के लिए राजस्थान को 177 रन का टारगेट मिला था। जिसे उसने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। विनिंग टीम के लिए जोस बटलर ने 95* रन बनाए।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना की शानदार फिफ्टी (52 रन) की बदौलत 20 ओवरों में 176/4 रन का स्कोर बनाया था। रैना की इनिंग के दौरान एक फनी मोमेंट भी हुआ, जब वे अंपायर से गले लगते दिखाई दिए।

 

ऐसे हुआ पूरा मोमेंट…

 

 

– मैच के दौरान ये फनी मोमेंट 9.2 ओवर में हुआ। जब जयदेव उनादकट की बॉल पर सुरेश रैना ने कवर की ओर शॉट मारा और रन दौड़ने निकल पड़े।

– रैना के शॉट पर बॉल सीधे कवर पर फील्डिंग कर रहे अजिंक्य रहाणे के हाथ में गई, जिसके बाद उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर थ्रो मारा।

– रहाणे की ओर बॉल जाती देखकर रैना ने तेजी से रन पूरा करने की कोशिश की, हालांकि रहाणे का निशाना चूक जाने की वजह से वे आउट होने से बच गए।

– उधर तेजी से रन पूरा करने की कोशिश में दौड़ते हुए क्रीज में पहुंचे सुरेश रैना अपनी स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर सके और रास्ते में अंपायर इरेमस से जाकर टकरा गए।

– रैना और अंपायर की ये टक्कर हुई तो लेकिन ये सीरियस मामला ना होकर काफी फनी मोमेंट बन गया। रैना जैसे ही उनके करीब पहुंचे थे उन्होंने अंपायर को गले लगाने की स्टाइल में पकड़ लिया। इसके बाद तो मैदान पर हंसी की लहर चल पड़ी और सभी हंसने लगे।

   मैच समरीः

 

चेन्नई सुपर किंग्स– 176/4 (रैना- 52, वॉटसन- 39, धोनी- 33*)

राजस्थान रॉयल्स– 177/6 (बटलर- 95, बिन्नी- 22, सैमसन- 21)

MoM– जोस बटलर (60 बॉल, 95* रन)




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *