Shoot video during physical relationship with friend's wife Shoot video during physical relationship with friend's wife

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.

दोस्त की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाकर बनाई Video

3538

लुधियाना : xxx viral video-  2 बच्चों के पिता द्वारा घर में अकेली दोस्त की पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो तैयार करने का मामला सामने आया है।

बाद में जब महिला ने संबंध बनाने से इंकार किया तो उक्त व्यक्ति वीडियो वायरल करने की धमकियां देने लगा, जिस पर घबराई महिला ने सारी बात पति को बताई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी विनोद कुमार निवासी चेत सिंह नगर शिमलापुरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में 35 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका पति शीशे के काम का ठेकेदार है। उक्त आरोपी उसके पति के साथ पहले कई बार घर आ चुका है जिस कारण उनकी आपस में जान-पहचान थी। लगभग 20 दिन पहले दिन के समय उक्त आरोपी घर आया। दरवाजा खोलते ही घर के अंदर घुसकर उसे जबरदस्ती बैडरूम में ले गया तथा शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो भी बना ली।

इस संबंध में किसी को बताने पर देख लेने की धमकियां देता हुआ चला गया। महिला के अनुसार आरोपी कुछ दिन बाद फिर से घर के बाहर आकर गेट खोलने को कहने लगा। जब महिला ने इंकार किया तो आरोपी उक्त वीडियो उसके पति सहित अन्य लोगों को वायरल करने की धमकियां देने लगा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *