Arun Jaitley Kumar Vishwas defamation case Arun Jaitley Kumar Vishwas defamation case
BREAKING NEWS
Search

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Arun Jaitley Kumar Vishwas defamation case

जेटली ने कुमार विश्वास से की दोस्ती, वापिस लिया मानहानि का केस

461

Arun Jaitley Kumar Vishwas defamation case

New Delhi : Arun Jaitley Kumar Vishwas defamation case – आम आदमी पार्टी नेता  कुमार विश्वास के माफी मांग से केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा वापस ले लिया है।

कुमार विश्वास ने  जेटली को एक पत्र लिखकर इस मामले में अपना पक्ष रखकर खेद जताया था और उनके खिलाफ दिए गए बयानों के लिए माफी मांगी तथा मानहानि का मुकदमा वापस लेने की रिक्वेस्ट की थी

जेटली के अधिवक्ता ने बताया कि कुमार विश्वास के पत्र को स्वीकार करके मुकदमा वापस ले लिया गया है। इस मामले के अन्य आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पार्टी नेता संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी पहले ही माफी मांग चुके हैं।

जेटली के अधिवक्ता ने बताया कि विश्वास के पत्र को स्वीकार करके मुकदमा वापस ले लिया गया है। इस मामले के अन्य आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पार्टी नेता संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा और दीपक वाजपेयी पहले ही माफी मांग चुके हैं।

जेटली ने केजरीवाल समेत आप के अन्य नेताओं पर उनके दिल्ली क्रिकेट एवं जिला संघ (डीडीसीए) का अध्यक्ष रहने के दौरान वित्तीय अनियमितताओं का आरोप लगाने पर 10 करोड़ रुपए मानहानि मामला दर्ज किया था। विश्वास ने जेटली को लिखे पत्र में कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं तथा प्रवक्ताओं ने बातें दोहराई थीं।

पत्र में आप नेता ने कहा कि अब केजरीवाल इस मामले में उनसे संपर्क में नहीं हैं। विश्वास ने लिखा कि पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते ही उन्होंने केवल केजरीवाल की कही गयी बातों को दोहराया था।

 

#ArunJaitleyKumarvishwasdefamation case

#Arunjaitly

#Kumarvishwas

#Aamadmiparty

#Financeminister

#Sushmaswaraj

#bypolls

#Unionhomeminister

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *