Vaish Model School Bhiwani's Teachers on Strike- Arrived MP Dharamveer Vaish Model School Bhiwani's Teachers on Strike- Arrived MP Dharamveer

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Vaish Model School

सांसद धर्मबीर पहुंचे शिक्षकों के धरने में, कहा- समस्या हल न हुई तो दूंगा समर्थन

446

भिवानी : एक निजी संस्था Vaish Model School भिवानी द्वारा 75 अध्यापकों सहित अनेक कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाए जाने के फैसले के बाद आज  अध्यापकों के साथ-साथ स्कूल के छात्रों, अभिभावकों ने भी स्कूल के बाहर धरना दिया व जमकर नारेबाजी की।

वहीं सांसद धर्मबीर सिंह वहां पहुंचे अौर शिक्षकों के साथ धरने पर बैठे। उन्होंने वहां पहुंचकर शिक्षकों की समस्या को सुना। सासंद को धरनास्थल पर देख स्कूल मैनेजमेंट के पदाधिकारी भी वहां पहुंचे।

सांसद ने शिक्षकों की समस्या को लेकर मैनेजमेंट से बात की। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के मामले में जल्द समाधान किया जाएगा। यदि शिक्षकों की समस्या हल नहीं हुई तो वे कल शिक्षकों के साथ धरने पर बैठेंगे।

उल्लेखनीय है कि भिवानी के Vaish Model School में प्राचार्या द्वारा अध्यापकों व कुछ अन्य कर्मचारियों को गर्मी की छुट्टियों के बाद फिर से इंटरव्यू व टैस्ट देने का फरमान सुनाए जाने व उन्हें इस सैंशन मे रिलीव किए जाने का फरमान सुनाया था। इस फरमान के बाद से Vaish Model School में दस-दस वर्षों से सेवा दे रहे अध्यापकों ने स्कूल के बाहर धरना दे रहे हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *