IPL Satta : Arbaaz Khan accepts was involve in IPL Satta IPL Satta : Arbaaz Khan accepts was involve in IPL Satta

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
IPL satta

अरबाज खान ने कबूला- पिछले 6 साल से लगा रहा हूं IPL मैचों पर सट्टा

666

PunjabKesariNew Delhi: सलमान खान के भाई अरबाज को  IPL satta लगाने के मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ करने पर उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरबाज ने मान लिया है कि वह पिछले 6 साल से आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे हैं। उन्होंने 3 करोड़ से ज्यादा रुपए सट्टेबाजी में गंवा दिए हैं।

 

IPL Satta 

अरबाज ने साथ यह भी कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान उन्हें धमकिया देता था। पुलिस के पूछताछ करने पर यह भी पता लगा कि अरबाज सट्टे के आदि हो चुके थे और उनकी इस बात को पूरा परिवार जानता था। क्राइम ब्रांच में पेशी से पहले अरबाज ने सलमान खान से मुलाकात कर उनसे बातचीत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेगी। पुलिस को शक था कि सोनू जालान के रैकेट के जरिए अरबाज खान ने आईपीएल मैचों में मोटी रकम का सट्टा लगाया है।

आईपीएल 2018 के दौरान पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। शुरुआती जांच में यह संकेत मिले हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टेबाजी रैकिट चल रहा था। इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं।

पूछताछ में IPL Satta के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था। इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। इससे पहले जालान को IPL Satta के लिए मुंबई पुलिस ने 2012 में गिरफ्तार किया था। तब पूछताछ के दौरान उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से कहा कि उन्होंने मैच को फिक्स करने के लिए शीर्ष श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।
PunjabKesari

पूछताछ में रैकेट के पीछे सोनू जालान का नाम सामने आया था। इसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। इससे पहले जालान को आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के लिए मुंबई पुलिस ने 2012 में गिरफ्तार किया था। तब पूछताछ के दौरान उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से कहा कि उन्होंने मैच को फिक्स करने के लिए शीर्ष श्रीलंकाई खिलाड़ी को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *