Delhi govt Protest : Manish said water will also be discarded. Delhi govt Protest : Manish said water will also be discarded.

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Delhi govt Protest

दिल्ली सरकार का धरना: मनीष सिसोदिया ने कहा- एलजी ने अनशन तुड़वाया तो पानी भी त्याग देंगे

472

Delhi govt Protest

New Delhi :  Delhi govt Protest- आईएएस अधिकारियों की हड़ताल के खिलाफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत 4 मंत्रियों का धरना राजनिवास में पांचवे दिन जारी है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मोदी सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल जबरन अनशन तुड़वाना चाहते हैं। अगर उन्होंने ऐसा किया तो हम पानी त्याग देंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री दफ्तर में तीन दिन से हड़ताल पर बैठे आप से निलंबित विधायक कपिल मिश्रा, भाजपा सांसद और 2 विधायकों ने भी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी है। इनकी मांग है कि जब तक केजरीवाल काम पर नहीं लौटते और दिल्ली की जनता की पानी की समस्या दूर नहीं करते तब तक यह जारी रहेगी।

काम से डरी केंद्र सरकार- केजरीवाल

– केजरीवाल ने वीडियो जारी कर मोदी पर दिल्ली सरकार के काम में अड़चन लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “मोदी ने दिल्ली में आईएएस अफसरों की हड़ताल करवा रखी है। दिल्ली के अंदर जब से जनता ने आम आदमी पार्टी की सरकार चुनी है, इतने काम हुए कि लोग पूछ रहे हैं कि दिल्ली जैसे काम मध्य प्रदेश, गुजरात और छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं हुए। दिल्ली में हमने बिजली सस्ती कर दी। मोदी सरकार सोचती है कि केजरीवाल को काम नहीं करने दो, नहीं तो भाजपा को अपनी सरकार वाले राज्यों में हिसाब देना पड़ेगा।”

– केजरीवाल ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जल्द आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म कराने के लिए दखल देने की मांग की है।

– मनीष सिसोदिया ने कहा, “आप पार्टी दिल्ली की बेहतरी के लिए तपस्या कर रही है। अगर उपराज्यपाल इसे तुड़वाने की कोशिश करते हैं तो मैं और सतेंद्र जैन पानी तक त्याग देंगे।”

– आम आदमी पार्टी 17 जून को प्रधानमंत्री आवास पर धरना देगी।

भाजपा ने कहा- केजरीवाल दिल्ली को पानी दो, नहीं तो गद्दी छोड़ो

– मुख्यमंत्री दफ्तर में हड़ताल पर बैठे भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, विधायक विजेंदर गुप्ता, मनजिंदर सिंह सिरसा और कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से धरना खत्म करने की मांग की। इनका आरोप है कि मुख्यमंत्री पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे।

– विजेंदर गुप्ता ने कहा, “सरकार का प्रशासन में कोई ध्यान नहीं, लोगों को सुविधाएं मिल रही हैं, उनकी क्या जरूरत है, लोगों के सवालों के जवाब की जगह नए सवाल खड़े करो। अपना पल्ला झाड़ने के लिए किसी और पर आरोप लगा दो।”

#Delhigovtprotest
#Delhigovtdharna
#Delhiaamadmiparty



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *