Ranaldo goals world cup | Portugal won by Ronaldo's goal 1-0 Ranaldo goals world cup | Portugal won by Ronaldo's goal 1-0
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Ranaldo goals world cup

FIFA world Cup: रोनाल्डो के गोल से 1-0 से जीता पुर्तगाल

335

Ranaldo goals world cup

Moscow: Ranaldo goals world cup- FIFA world cup में ग्रुप बी के मैच में पुर्तगाल ने मोरक्को को 1-0 से हरा दिया। इस हार के साथ ही मोरक्को की टीम विश्व कप से बाहर हो गई है। हालांकि, उसे एक मैच स्पेन के खिलाफ खेलना है लेकिन लगातार दो हार के बाद राउंड-16 में उसके पहुंचने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है। मोरक्को की किसी भी यूरोपीय देश के खिलाफ ये पहली हार है। इससे पहले उसने 6 मैच खेले थे, जिसमें 4 में जीत और 2 ड्रॉ कराए थे। पुर्तगाल ने इस जीत के साथ ही 1986 की हार का बदला भी ले लिया। तब मोरक्को ने उसे 3-1 से हराया था। मैच में पुर्तगाल के लिए कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने चौथे मिनट में गोल किया। ये लगातार दूसरे मैच में उनका सबसे तेज गोल है। उन्होंने इससे पहले स्पेन के खिलाफ भी चौथे मिनट में गोल किया था।

दो बार फ्री किक को गोल में नहीं बदल सके रोनाल्डो

– रोनाल्डो के इस विश्व कप में 4 और अंतरराष्ट्रीय मैच में 85 गोल हो गए हैं। इस मैच में रोनाल्डो ने एक गोल तो किया लेकिन दो फ्री किक गंवा दी। उन्होंने मैच में गोल करने के लिए 6 प्रयास किए लेकिन सिर्फ 1 बार सफल हुए।

– 31वें मिनट में मोरक्को के डिरार ने फाउल किया। जिसके बाद रेफरी ने पुर्तगाल को फ्री किक दी। हालांकि रोनाल्डो इसे गोल में बदल नहीं सके। वे 83वें मिनट में भी फ्री किक से गोल नहीं कर सके। वहीं, पुर्तगाल के रफाएल ने 66वें मिनट में फाउल किया जिसके बाद रेफरी ने मोरक्को को फ्री किक दी, लेकिन जियाच उसे गोल में नहीं बदल सके।

बॉल पजेशन और पास एक्यूरेसी में मोरक्को आगे, लेकिन जीता पुर्तगाल

टीम गोल का प्रयास कॉर्नर बॉल पजेशन पास पास एक्यूरेसी यलो कार्ड फाउल
पुर्तगाल 10 5 46% 401 72% 1 1
मोरक्को 16 7 54% 467 75% 1 4

 

Ranaldo goals world cup- मोरक्को के कप्तान को मिला मैच का पहला यलो कार्ड

– मोरक्को के कप्तान मेहदी बेनासिया को 40वें मिनट में मैच का पहला यलो कार्ड दिखाया गया। 59वें मिनट में पुर्तगाल ने मैच में अपना पहला रिप्लेसमेंट किया। उसने बर्नाडो सिल्वा की जगह गेल्सन मार्टिन को मैदान पर उतारा। उसके बाद 70वें मिनट में जाओ मारियो की जगह ब्रुनो फर्नांडेज और 89वें मिनट में मोटिन्हो की जगह एड्रियन को मैदान पर भेजा।

– एड्रियन को 92वें मिनट में यलो कार्ड भी मिल गया। मोरक्को ने 69वें मिनट में बोटेब की जगह अयूब अल काबी के रूप में अपना पहला रिप्लेसमेंट किया। उसके 6 मिनट बाद ही मोरक्को ने कार्सेला गोंजालेज को बेलहांडा की जगह मैदान में भेज दिया। 86वें मिनट में अल अहमदी की जगह फजर मैदान पर उतरे।

अंक तालिका- ग्रुप बी

देश मैच खेले जीते हारे ड्रॉ अंक
पुर्तगला 2 2 0 1 4
ईरान 1 1 0 0 3
स्पेन 1 0 0 1 1
मोरक्को 2 0 2 0 0

टीमेंः
पुर्तगाल (शुरुआती एकादश):
रुई पैट्रिको (गोलकीपर), पेपे, रफाएल, फोंटे, रोनाल्डो (कप्तान), जे मोटिन्हो, जे मारियो, बर्नाडो, विलियम, जे गुडीज, सेड्रिक।
मोरक्को (शुरुआती एकादश): एल काजोई (गोलकीपर), हकीमी, डीए कोस्टा, मेहदी बेनासिया (कप्तान), जियाख, अल-हमीदी, बेलहांडा, बोतैयब, बोससौफा, एन. अमराबत, दिरार।

Ranaldo goals world cup




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *