Disbelief Motion against modi govt | सोनिया ने 'कौन कहता है हमारे पास नंबर नहीं' Disbelief Motion against modi govt | सोनिया ने 'कौन कहता है हमारे पास नंबर नहीं'
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Disbelief Motion against modi govt

अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सोनिया ने ‘कौन कहता है हमारे पास नंबर नहीं’

359

Disbelief Motion against modi govt

New Delhi: Disbelief Motion against modi govt  -लोकसभा में मॉनसून सत्र में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव को स्‍पीकर की मंजूरी मिलने के बाद सोनिया गांधी ने नंबर का गेम खेलना शुरू कर दिया है।
Media पतरकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि कौन कहता है कि हमारे पास नंबर नहीं हैं। संख्या बल के दम पर भले ही सरकार आश्वस्त दिख रही हो पर सोनिया गांधी ने अपने बयान से सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की है। शुक्रवार को अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान पूरे विपक्ष की ताकत दिखेगी।

हमारी ताकत का अंदाजा विपक्ष को होगा

वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि हम 20 जुलाई को अपना बहुमत फिर साबित कर देंगे। हम अविश्‍वास प्रस्‍ताव आसानी से जीत लेंगे और विपक्ष को हमारी ताकत का अंदाजा लग जाएगा। एसपी नेता आरजी यादव ने कहा कि विपक्ष के पास पर्याप्‍त संख्‍या बल नहीं है, लेकिन वे नेता हैं जो जनता को बताएंगे कि कैसे सरकार उनके साथ धोखा कर रही है। रामगोपाल यादव ने कहा कि सरकार गिराने लायक जब नंबर नहीं है तो मकसद क्‍यों सरकार गिराने का है? विश्‍वास ये है कि जनता के मन में अविश्‍वास पैदा कर दें।

Disbelief Motion against modi govt in Lok Sabha

गौरतलब है कि लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने विपक्ष द्वारा सरकार के खिलाफ दिए अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस को मंजूर कर लिया है।

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुक्रवार को होगी तथा उसी दिन इस पर मतदान भी होगा। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भोजनावकाश के बाद सदन को सूचित किया कि तेलुगुदेशं पार्टी के सदस्य के. श्रीनिवास के अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार 20 जुलाई को चर्चा कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि उस दिन प्रश्नकाल नहीं होगा और न ही सदस्यों के निजी विधेयकों पर चर्चा होगी। उसी दिन चर्चा के बाद प्रस्ताव पर मतदान भी होगा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *