Rahul Gandhi blinking eye | राहुल गाँधी ने मोदी को को मरी आँख Rahul Gandhi blinking eye | राहुल गाँधी ने मोदी को को मरी आँख
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
rahul gandhi blinking

राहुल गाँधी ने मोदी को को मरी आँख ..जानिए संसद की कहानी

443

Rahul Gandhi blinking eye to Modi

New Delhi: Rahul Gandhi blinking eye –  Lok Sabha में शुक्रवार को  Modi सरकार के खिलाफ No TRust Motion अविश्वास प्रस्ताव के दौरान Congress President Rahul Gandhi  ने South actress Priya Parkash वारियर की तरह आंख मारी। संसद में उनका ये मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। अब इंटरनेट सेंशन प्रिया प्रकाश वारियर ने राहुल गांधी के इस एक्सप्रेशन पर अपना रिएक्शन दिया है।

azadsoch

प्रिया प्रकाश ने कहा, ‘मैं कॉलेज से वापस आई तो यह न्‍यूज देखी कि संसद में राहुल गांधी ने हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारी।

rahul gandhi blinking eye

उन्होंने आंख मारते हुए ग्रीट किया जो वाकई बहुत प्यारा इशारा है और मैं खुश हूं कि यह फिल्म में मेरा सिग्नेचर मूव है, जहां से मैंने शुरुआत की है। इसलिए आज मैं बहुत खुश हूं।  ये एक अच्छा शिष्टाचार था।

 

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी – राहुल बने संजू बाबा 

गौरतलब है कि राहुल ने मोदी की कड़ी आलोचना करने के बाद अप्रत्याशित रूप से उनकी सीट पर जाकर च्जादू की झप्पी दी, जिस पर सदन भौंचक्क रह गया और फिर ठहाकों से गूंज उठा।

PunjabKesari

सदन में सरकार को खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखे हमले करते हुए कई आरोप लगाए। अपनी बात खत्म करके वह प्रधानमंत्री की सीट के पास गए और उनसे गले लगने के लिए उठने का संकेत किया। मोदी ने बैठे-बैठे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन गांधी ने हाथ मिलाने के बजाय गले लगने का इशारा किया।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *