Smriti Irani Tweet | राहुल के ट्वीट पर भड़की स्मृति ईरानी Smriti Irani Tweet | राहुल के ट्वीट पर भड़की स्मृति ईरानी

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Smriti Irani Tweet

राहुल के ट्वीट पर भड़की स्मृति ईरानी

401

New Delhi : Smriti Irani Tweet –  Rajasthan के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सियासत तेज हो गई है। BJP और congress के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ Rahul Gandhi ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला।

 

Smriti Irani Tweet on Rahul Gandhi

स्मृति ईरानी ने Twitter Tweet के जरिए Rahul Gandhi पर निशाना साधते हुए कहा कि 1984 के नफरत के सबसे बुरे रूप, भागलपुर, नेल्ली और ऐसी तमाम घटनाओं के दौरान उनके के परिवार का शासन था। यह शर्मनाक है कि वह उसी तरह गिद्ध राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह हर घटना में चुनावी लाभ के लिए सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते।

 

वहीं पीयूष गोयल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर अपराध पर उछलना बंद करिए। राज्य सरकार ने इस मामले में पहले ही त्वरित और उचित कार्रवाई शुरु कर दी है। आप चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते हैं और फिर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। बहुत हो चुका। आप नफरत के सौदागर हैं।

azadsoch

Smriti Irani Tweet

बता दें कि राहुल गांधी ने अलवर मॉब लिंचिंग घटना को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि यह मोदी का क्रूर भारत है, जहां इंसानियत की जगह नफरत ने ले ली। लोगों को कुचला जा रहा है और मरने के लिए छोड़ा जा रहा है। जिसका पलटवार करते हुए पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया।

वहीं संसद में भी मॉब लिंचिंग पर जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में सीपीआई नेता डी राजा ने इस पर चर्चा के लिए कार्यस्थगन का नोटिस दिया। इससे पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मॉब लिंचिंग पर कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रही है। वह चाहती ही नहीं की देश के हालात सुधरें।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *