Canada deport aam aadmi party mla | क्यों कनाडा से डिपोर्ट किए गए 'आप' के 2 विधायक Canada deport aam aadmi party mla | क्यों कनाडा से डिपोर्ट किए गए 'आप' के 2 विधायक

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Canada deport aam aadmi party mla

असल कारण जानिए क्यों कनाडा से डिपोर्ट किए गए ‘आप’ के 2 विधायक

216

Canada deport aam aadmi party mla

Delhi : Canada deport aam aadmi party mla – Canadian Airports Authority की और से पिछले कुछ दिवस पहले Deport किए गए आम आदमी (आप) के रोपड़ से विधायक Amarjeet Singh Sandhoa और कोटकपूरा से Kultar SIngh Sandhwan आज सुबह दिल्ली पहुंच गए हैं। दोनों को कैनेडियन एयरपोर्ट से हे डिपोर्ट कर दिया गया था .

लुधियाना निवासी ने की थी विधायकों की शिकायत – Canada deport aam aadmi party mla

हमारी जानकारी के अनुसार लुधियाना निवासी Dr. Amandeep Singh Bains की शिकायत पर ही विधायक संदोआ और कुलतार सिंह को कनाडा से वापस भेजा गया है।

Amandeep Singh Bains ने कहा कि उन्होंने Canadian Airports Authority को सन्दोआ द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ तथा मारपीट करने की शिकायत की थी, जिस पर कनाडा के कानून मुताबिक तुरंत कार्रवार्इ करते हुए अथॉरिटी ने उक्त दोनों विधायकों से पूछताछ की लेकिन जवाब सही न देने के कारण दोनों को कनाडा में दाख़िल होने से पहले ही वापिस भेज दिया गया।

केजरीवाल से मुलाकात के बाद लोटेंगे पंजाब

Canada deport aam aadmi party mla -डा. अमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त विधायकों को टिकट देने से पहले भी उन्होंने ‘आप’ सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल को शिकायत की थी लेकिन उनकी शिकायत की तरफ कोर्इ ध्यान नही गिया और दोनों को कनाडा भेज दिया। फिर उन्होंने उक्त विधायकों की शिकायत कैनेडियन अथॉरिटी को की, जिसके बाद दोनों को कनाडा में दाख़िल नहीं होने दिया गया। वहीं दोनों विधायकों का कहना है कि गलतफहमी के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया। अब इस मामले को लेकर दोनों विधायक पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल के साथ मुलाकात करेंगे और इसके बाद ही पंजाब वापिस लौटेंगे।

Canadian Airports Authority




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *