Honor 9N mobile Unboxing & Overview | मोबाइल के पास 13 एमपी कैमरा Honor 9N mobile Unboxing & Overview | मोबाइल के पास 13 एमपी कैमरा
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Punjab Govt Smart Phone

Honor 9N Smartphone Unboxing & Overview

787

Honor 9N mobile  Unboxing & Overview the Honor 9n mobile has a 5.8″ Screen in 19:9 aspect ratio is powered by Kirin 659 Octa Core processor comes with 4GB RAM / 64GB internal storage it has dual camera setup 13MP + 2MP and a 16MP front facing camera. Honor 9N will be sold in India via flipkart

Honor 9N mobile Overview

Honor 9N mobile Overview

ऑनर 9n mobile में 1080 x 2280 पिक्सल के स्क्रीन रेज़ोल्यूशन के साथ 5.84 “(14.83 सेमी) डिस्प्ले है और एंड्रॉइड v8.0 (ओरेओ) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। डिवाइस ऑक्टा कोर (2.36 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स द्वारा संचालित है) ए 53 + 1.7 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स ए 53) प्रोसेसर 3 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया। जहां तक ​​बैटरी का सवाल है, इसमें 3000 एमएएच है।

 

Honor 9N mobile जहां तक ​​पीछे कैमरा है, इस मोबाइल के पास 13 एमपी कैमरा है। अन्य सेंसर में लाइट सेंसर, प्रॉक्सीमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास शामिल हैं। तो, क्या इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर है? हाँ, ऐसा होता है। ग्राफिकल प्रदर्शन के लिए जो गेम को सुचारु रूप से चला सकता है, इस फोन में माली-टी 830 एमपी 2 जीपीयू है। स्टोरेज 32 जीबी पर है, हां तक ​​256 जीबी तक मेमोरी का विस्तार करने के विकल्प के साथ। डिज़ाइन मोबाइल के आने पर सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। यह फोन 7.7 मिमी है.

Honor 9N mobile

या थोड़ी देर के बाद, ज़ियामी ने अन्य स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए बेंचमार्क सेट किया है। ज़ियामी ने उन ब्रांडों की पेशकश करके अन्य ब्रांडों को प्रश्न पूछे जिनके पास अल्ट्रा प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उन्हें पीछे छोड़कर अच्छा चश्मा था। लेकिन अब तक, बहुत से लोग ज़ियामी मॉडल को तोड़ने में सक्षम नहीं हैं।

\शायद सम्मान ने अंततः इसे किया है। हूवेई का उप-ब्रांड सम्मान कुछ समय से भारतीय स्मार्टफोन बाजार में रहा है और कंपनी अच्छी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है। सम्मान ने हमेशा कुछ अच्छे दिखने वाले और शक्तिशाली स्मार्टफोन तैयार किए हैं लेकिन उनमें से बेतुका मूल्य निर्धारण कंपनी के पक्ष में काम नहीं किया है। हालांकि, पिछली गलतियों से सीखते हुए कंपनी ने अब उच्च अंत चश्मा वाले फोन लॉन्च करने के लिए तैयार किया है और वह भी प्रतिस्पर्धी मूल्य टैग के साथ।

ALSO READ ABOUT : Mi A2 mobile display and Review

हाल ही में लॉन्च किया गया सम्मान 9 एन इसका परिणाम है। स्मार्टफोन एक दोहरी कैमरा, एक शक्तिशाली प्रोसेसर, नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम जैसे बहुत अच्छे चश्मे प्रदान करता है और इसे बेज़ेल-कम डिस्प्ले के साथ वास्तव में एक अच्छा डिजाइन बनाता है। इस सौदे को स्मार्टफोन को लुभाने के लिए 11,999 रुपये का शुरुआती मूल्य टैग है।

इस कीमत पर भारतीय बाजार में कोई अन्य कंपनी इस पैकेज की पेशकश नहीं कर रही है। लेकिन क्या पैकेज टर्नआउट कंपनी के लिए गेम परिवर्तक बनना है? हमने ऑनर 9 एन का उपयोग करके पता लगाने की कोशिश की। डिज़ाइन सम्मान कुछ वास्तव में अच्छे स्मार्टफोन डिजाइन करने के लिए जाना जाता है और सम्मान 9 एन अलग नहीं है।

स्मार्टफोन ग्लास और धातु का उपयोग करके एक अच्छी लग रही डिजाइन के साथ आता है। डिवाइस के पीछे 2.5 डी घुमावदार गिलास के साथ लेपित है, जो गोल किनारों को उपयोगकर्ता को आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। एफएचडी + डिस्प्ले पक्ष में बेहद पतले बेजल और आईफोन एक्स की तरह एक पायदान के साथ आता है। पायदान में स्पीकर ग्रिल और सेल्फी कैमरा होता है। डिवाइस के पीछे एलईडी फ्लैश, सर्कुलर फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑनर ब्रांडिंग के साथ क्षैतिज रूप से दोहरे पीछे वाले कैमरे का घर है।

Honor 9N-lite

दाहिने तरफ में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर कुंजियां होती हैं। जबकि बाईं ओर सिम कार्ड ट्रे है। हैंडसेट के ठोड़ी में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक मोनो स्पीकर है। हमने इस मूल्य खंड के लिए ऑनर 9 एन का डिजाइन बहुत ही आकर्षक और अच्छी तरह से बनाया है। निष्कर्ष निकालने के लिए एक ऐसा क्षेत्र है जहां ब्रांड लगातार सुधार हुआ है और सम्मान 9 एन सम्मान का एक नियम है।

प्रदर्शन Honor 9N mobile  1080×2280 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.84 इंच पूर्ण एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ कवर किए गए डिस्प्ले ने किनारों को घुमाया है जो इसके दिखने में जोड़ता है। वर्तमान प्रवृत्ति के बाद, Honor 9N mobile आईफोन एक्स-जैसी पायदान के साथ एक बेज़ेल-कम डिस्प्ले के साथ आता है। पायदान में स्पीकर ग्रिल और फ्रंट कैमरा शामिल हैं।

पक्षों में और नीचे की ओर बेजेल के छोटे बिट्स सचमुच स्क्रीन में विलीन हो जाते हैं और उपयोगकर्ताओं को एक अच्छा देखने का अनुभव देते हैं। इसके साथ-साथ, आपके पास अपनी आवश्यकता के अनुसार पायदान को सक्षम या अक्षम करने का विकल्प भी है। जब पायदान अक्षम हो जाता है, तो डिस्प्ले के शीर्ष पर एक काला bezel दिखाई देगा स्मार्टफोन के डिजाइन में बाधा नहीं। स्क्रीन बहुत अच्छा देखने कोण और एक इमर्सिव उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

प्रदर्शन एक बजट स्मार्टफोन के लिए पर्याप्त उज्ज्वल है और प्रत्यक्ष सूर्य के प्रकाश के तहत भी प्रतिबिंबित नहीं है। बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए, कंपनी ने विभिन्न रंग मोड जैसे गर्म, ठंडा और अन्य भी शामिल किए हैं ताकि उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं और परिवेशों के अनुसार रंग समायोजित कर सकें।

Honor 9N mobile First Look

new-honor-9

एक आंख आराम मोड भी है जो दृश्य थकान से छुटकारा पाने के लिए हानिकारक नीली रोशनी को फ़िल्टर करता है। इस मोड में एक पीले रंग की टिंट के साथ प्रदर्शन शामिल है। इसके साथ-साथ एक व्यू मोड भी है। व्यू मोड छवियों और पात्रों जैसे इंटरफ़ेस तत्वों के आकार को नियंत्रित करता है। तत्व बड़े मोड में बड़े दिखाई देंगे जबकि सामग्री छोटे मोड में प्रदर्शित की जाएगी। उपयोगकर्ताओं को इस मोड का उपयोग करने के लिए डिस्प्ले मेनू के अंदर स्लाइडर खींचने की आवश्यकता है। प्रदर्शन की एक और दिलचस्प विशेषता यह है कि यह मैन्युअल रूप से स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन को समायोजित करने की अनुमति देता है। आपको प्रदर्शन के लिए एचडी + और एफएचडी + रिज़ॉल्यूशन दोनों की स्वतंत्रता होगी।

जब आप थोड़ा बैटरी बैकअप के साथ छोड़े जाते हैं तो यह सुविधा आसान होती है, आप आसानी से एचडी + मोड पर स्विच कर सकते हैं और अपने डिवाइस को थोड़ी देर तक मदद कर सकते हैं। कुल मिलाकर, ऑनर 9 एन वास्तव में एक अच्छा प्रदर्शन अनुभव प्रदान करता है। हम आसानी से कह सकते हैं कि जब हम इसकी कीमत सेगमेंट में अन्य उपकरणों की तुलना करते हैं तो यह सबसे अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है।

For More Information click on company website




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *