Harry Chatha ने व्यापारी बेदी से मांगी फिरौती, गनमैन पर किया हमला Harry Chatha ने व्यापारी बेदी से मांगी फिरौती, गनमैन पर किया हमला
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Harry Chatha

Harry Chatha ने व्यापारी बेदी से मांगी फिरौती, गनमैन पर किया हमला

569

Amritsar: Punjab Police Gangster  को ख़तम करने में ज्यादा कामयाब नहीं हुई क्योंकि Vicky Gaunder इनकाउंटर के बाद गैंगस्टरों को खत्म करने के पुलिस के दावे बिल्कुल ठुस्स नजर आ रहे हैं और आए दिन गैंगस्टरों की तरफ से किसी न किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से फिरौती की मांग की जा रही है।

Amritsar के नामी व्यापारी से फोन कॉल करके मांगी फिरौती

Punjabi Singer Parmish Verma से फिरौती मांगने का मामला अभी पुराना भी नहीं हुआ था कि अब Punjab के Top Ten Gangsters में से एक पुलिस की लिस्ट में Most wanted Gangster Harry Chatha उर्फ Harry Majhitha ने फोन कॉल करके Amritsar के नामी व्यापारी Gursajan Singh Bedi से फिरौती मांगी है।

इतना ही नहीं फिरौती मांगने के बाद Harry Chatha ने Gursajan Singh Bedi  के गनमैन पर जानलेवा हमला भी कर दिया है, जबकि Gursajan Singh Bedi ने फिरौती देने से बिल्कुल मना कर दिया है। लेकिन इतना कुछ हो जाने के बावजूद सिटी पुलिस Amritsar की तरफ से गुरसाजन बेदी को न तो सुरक्षा मुहैया करवाई जा रही है और न ही अभी तक Harry Chatha  जैसे खतरनाक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। Harry Chatha सरेआम Amritsar में घूम रहा है। इससे पहले भी Harry Chatha ने वर्ष 2016 में Gursajan Singh Bedi से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी जिसकी एफ.आई.आर. नंबर 165 दर्ज की गई, लेकिन आज तक पुलिस Harry Chatha को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित रही है।

परिवार की सुरक्षा के लिए DGP से अपील 

Harry Chatha वही Gangster है जो Nabha Jail Break Kand में Vicky Gaunder के साथ था और कई खतरनाक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इसके बावजूद ऐसे खतरनाक अपराधी को गिरफ्तार न किया जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

इतना ही नहीं कांग्रेसी पार्षद गुरदीप पहलवान को सरेआम गोलियों से मारने वाले हत्यारे भी अभी तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है। गुरसाजन बेदी व उनका परिवार इस फिरौती की कॉल व गनमैन पर होने वाले हमले से बेहद सदमे में हैं और उनको अपनी जान माल की हानि होने भय सता रहा है।

Gursajan Singh Bedi Pakistan से जिप्सम का आयात करते हैं और ट्रांसपोर्टर भी हैं। उन्होंने डी.जी.पी. से अपील की है कि उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा की जाए। बताते चलें कि इससे पहले अमृतसर के डाक्टर मनीश शर्मा से हैरी चट्ठा के ही साथी व मोस्ट वांटेड गैगस्टर गोपी घनशामपुरिया ने 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी और डाक्टर का अपहरण भी कर लिया था। गोपी घनशामपुरिया को भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

वहीं इस बाबत पुलिस कमिश्नर एस.एस. श्रीवास्तव से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *