Pandori पहुंचे केजरीवाल ने जानिए क्या कहा सुखपाल खैरा को Pandori पहुंचे केजरीवाल ने जानिए क्या कहा सुखपाल खैरा को
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Pandori

Pandori पहुंचे केजरीवाल ने जानिए क्या कहा सुखपाल खैरा को

394

Barnala : Mehal Kalan के Village Pandori में एक शोक समागम में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal , उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia, सांसद Bhagwant Mann पहुंचे।

पूर्व विरोधी दल के नेता Sukhpal Singh Khaira भी लगभग आधा दर्जन विधायकों के साथ उक्त Pandori  समागम में पहुंचे। दोनों गुट के नेता समागम में बहुत दूर बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि पार्टी मतभेदों को जल्द हल कर लिया जाएगा।

वहीं Pandori  समागम के बाद जब पत्रकारों ने दिल्ली के CM Arvind Kejriwal से पूछा कि आप व Khaira काफी दूर बैठे थे। आपने आपस में एक-दूसरे से आंखें तक नहीं मिलाईं तो अरविंद केजरीवाल ने कहा कि समागम में तो मैं और Manish Sisodia भी काफी दूर बैठे थे। यदि खैहरा दूर बैठे थे तो इसका यह मतलब नहीं कि पार्टी में गुटबंदी है। परिवार में थोड़े-बहुत मनमुटाव चलते रहते हैं। हम इसे दूर कर लेंगे। हमारी पार्टी में कोई गुटबंदी नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि क्या पंजाब में कांग्रेस के साथ आप पार्टी का कोई समझौता होने जा रहा है तो उन्होंने कहा कि आप पार्टी पंजाब में कांग्रेस से कोई समझौता नहीं करने जा रही है। इतना कहकर वह वहां से चले गए।

Bhagwant Mann से मिले Sukhpal Khaira
Bhagwant Mann स्टेज सचिव की भूमिका निभा रहे थे। समागम में पूर्व विरोधी दल के नेता Sukhpal Singh Khaira ने भगवंत मान को गले लगाया। उन्होंने कहा कि आज की राजनीति दूषित हो चुकी है। बड़े बड़े धनाढ्य जिनका पहले राजनीति से कोई वास्ता नहीं था, वे राजनीति में आ गए हैं और पैसे के दम पर चुनाव जीतने की कोशिश करते हैं। अब आम आदमी चुनाव लडऩे से कतरा रहा है कि इतना महंगा चुनाव मैं कैसे लड़ूगा?




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *