Gurmeet Ram Rahim ने सुनारिया जेल का तोडा रिकार्ड, जानिए क्या है मामला Gurmeet Ram Rahim ने सुनारिया जेल का तोडा रिकार्ड, जानिए क्या है मामला

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Panchkula violence case

Gurmeet Ram Rahim ने सुनारिया जेल का तोडा रिकार्ड, जानिए क्या है मामला

503

RohtakSunaria Jail में उम्रकैद की सजा काट रहे Dera Sirsa प्रमुख Gurmeet Ram rahim ने अपने ही ढंग से जेल में नयाँ रिकॉर्ड बना डाला है । बात यह है की Gurmeet  Ram Rahim 15 August को अपना Birthday मनाता है । पहले तो उनका जन्म दिन Dera Sirsa में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता था लेकिन जेल में होने के कारण इस बार उनको अपना जन्म दिन अकेले ही सुनारिया जेल में मनाना पड़ा।

समर्थकों की ओर से भेजे गए ग्रीटिंग कार्ड और बधाई संदेश ने डाक विभाग की टेंशन बढ़ा दी है। Gurmeet Ram Rahim  का 15 अगस्त को 51वां जन्मदिन था।

Birthday को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए, ताकि Ram Rahim के अनुयायी और भक्त जेल से दूर रहें। लेकिन भक्त जेल के पते पर Greeting Card भेजकर शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

azadsoch

वहीं, जेल की भी सिरदर्दी बढ़ गई है। जेल अधिकारी Haryana Jail Manual के मुताबिक ही सभी तरह की डाक को जांच-पड़ताल के बाद ही Gurmeet Ram Rahim Singh तक पहुंचा रहे हैं। हर एक डाक की स्कैनिंग की जा रही है। राम रहीम के जन्मदिन पर उनके सैकड़ों समर्थकों की ओर से Speed Post, Registered Post और साधारण डाक के जरिए जन्मदिन बीत जाने के बाद भी संदेश पहुंच रहे हैं।

azadsoch

ये कार्ड पहले Rohtak Post Office पहुंचते हैं जिसके बाद Postman Rajesh उन्हें Sunaria Jail में बने Post Office में पहुंचा देता है। हालांकि जन्मदिन को बीते भी 5 दिन गुजर चुके हैं, लेकिन बधाई की डाक आने का सिलसिला अब भी जारी है। Gurmit Ram Rahim को 28 अगस्त को सजा हुई थी। इसके बाद Ram Rahim का यह पहला जन्मदिन था। हालांकि अनुयायी जेल तो तक नहीं पहुंच पाए। लेकिन उन्होंने गुरमीत को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए डाक विभाग का सहारा ले लिया।

azadsoch

Postman  का कहना है कि वह 5 साल से PTC Sunaria के लिए डाक ले जाने का काम कर रहा है। इससे पहले कभी इतनी डाक नहीं आई। जितनी Ram Rahim के जेल आने के बाद डाक आई हैं।

हालात तो यह बन गए थे कि आॅटो में डाक ले जानी पड़ रही है। लेकिन पिछले दो दिन से वो मोटर साईकिल पर डाक लेकर जा रहे हैं। Ram rahim के लिए गिफ्ट इन डाक के माध्यम से पहुंच रहे हैं। जहां तक दिक्कत की बात है तो उनका तो यह काम है और भी आ जाएंगी तो वे जेल तक पहुंचा देंगे।

Ram rahim birthday




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *