PM Narindra Modi यह काम करने के बाद ही बैठते हैं गाड़ी में .जानिए क्या है वो काम PM Narindra Modi यह काम करने के बाद ही बैठते हैं गाड़ी में .जानिए क्या है वो काम
BREAKING NEWS
Search

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
PM Narendra Modi

मोदी यह काम करने के बाद ही बैठते हैं गाड़ी में ..जानिए क्या है वो काम

399

New Delhi : भारत में PM Narindra Modi किसी फ़िल्मी हीरो से कम नहीं है। अपने स्टाइल के चलते वह काफी लोकप्रिय है, Social Media प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग Narendra Modi को फॉलो करते हैं।

Modi के रूटीन से लेकर उनके पहनावे तक हर चीज के बारे में लोग जानने की इच्छा रखते हैं। इसी बीच Modi का एक Video Viral हो रहा है जिसमें वह नियमों का पालन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PIB ने Twiter  पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि PM Narindra Modi अधिकारियों से हाथ मिलाने के बाद गाड़ी में बैठ जाते हैं और उसके बाद सबसे पहले अपनी सीट बेल्ट लगाते हैं। PIB ने इस वीडियो को सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के द्वारा शुरू किए गए अभियान ‘सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा’ के प्रति जागरूक करने के लिए शेयर किया है।

azadsoch
इस वीडियो के साथ PIB ने लिखा है कि PM Narindra Modi  कार में बैठने के बाद सबसे पहले अपनी सीट बेल्ट लगाते हैं। ट्रांसपोर्ट नियमों को लेकर पीएम मोदी की जिमेवारी की काफी प्रशंसा की जा रही है। फेसबुक पर इस वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लोग अब तक कमेंट भी कर चुके हैं।

azadsoch

WHO का कहना है कि गाड़ी में बैठते ही सीट बेल्ट लगाना प्राथमिक संयम प्रणाली है जो 45 से 60 प्रतिशत तक सड़क दुर्घटना में मौत के खतरे को काफी कम कर सकता है जबकि Maruti Suzuki India Limted ने 2017 में एक अध्ययन किया था जिसमें खुलासा हुआ था कि सिर्फ 25 प्रतिशत लोग ही सीट बेल्ट रेगुलर लगाते हैं। इसलिए लोगों से अपील की जा रही है कि वह अपने जीवन की कीमत को समझें। बाइक चलाते वक्त हेल्मेट अवश्य पहनें और कार चलाते वक्त सीट बेल्ट जरूर लगाएं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *