Punjab Vidhan Sabha monsoon Session 2018 | खैहरा को बनाया बैक बेंचर Punjab Vidhan Sabha monsoon Session 2018 | खैहरा को बनाया बैक बेंचर

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Punjab-Vidhan sabha Session August 2018

खैहरा को कल विधान सभा में पीछे के बेंच पर बिठाएंगे हरपाल चीमा

970

Punjab Vidhan sabha session 2018 –  आम आदमी पार्टी के नए विपक्षी नेता Harpal Cheema ने संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि Khaira पार्टी की बैठक में शामिल नहीं होंगे, तो खैहरा को विधानसभा सत्र के दौरान बोलने का मौका नहीं देंगे।

Punjab vidhan sabha

विधान सभा स्पीकर को आज अपनी पार्टी का सिटींग प्लान भेजा है जिसमें Khaira और Kanwar Sandhu के पीछे को बेंच पर जगह दी गई है। उन्होंने खैरा को धमकी न  देने के लिए कहा और और कहा की धमकिओं से बात नहीं बनती ।

Harpal Cheema ने Khaira को पगड़ी के रंग को लेकर भी नशीहत दी की और कहा के खैहरा पगड़ी के रंग की तौहीन न करें क्योंके उनकी  पार्टी ने शहीद की पगड़ी का रंग चुना है।

Harpal Singh Cheema

क्या कहा Sukhpal Khaira ने -Punjab Vidhan Sabha monsoon Session 2018

दूसरी ओर, Sukhpal SIngh Khaira ने अपने पक्ष में कहा कि यह विचार का एक छोटा सा अभियान है। उन्होंने कहा कि इसके कारण वह मुझे पंजाब के लोगों के दिलों से नहीं निकल सकते हैं। अगर वे विधान सभा सत्र में बात करने का अवसर नहीं देते हैं तो वे लोगों की अदालत में जाएंगे।

 

खैहरा ने Harpal Cheema के पगड़ी वाले बयान की निंदा करते हुए कहा की यह बेतुकी बातें हैं और हरा रंग तो पंजाब की किसानी का प्रतीक है जिसका मुद्दा मैं हमेशा उठाता रहता हूँ । खैहरा ने कहा के Harpal Cheema मेरा समय काट कर अकाली और कांग्रेस को लाभ पहुंचाना चाहते हैं.

Punjab Vidhan Sabha monsoon Session 2018

Punjab Vidhan sabha session 2018




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *