Sangrur- Guladi Murder : नौजवान की हत्या कर जलाया  शव Sangrur- Guladi Murder : नौजवान की हत्या कर जलाया  शव
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Guladi murder

Guladi Murder : नौजवान की हत्या कर जलाया  शव

635

Guladi Murder : नौजवान की हत्या कर जलाया  शव

Sangrur:  Guladi Murder – गांव गुलाड़ी  में  पैसों के लेने-देन को लेकर युवक की हत्या कर शव जला दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. (हैडक्वार्टर) Sangrur हरविन्द्र सिंह, DSP Moonak Ajaypal SIngh और SHO Khanauri Lakhwinder Singh पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए Civil Hospital sangrur भिजवाया।

क्या कहा SHO Khanauri ने

SHO Khanauri ने बताया कि मृतक फिरोज खान के पिता जलालूदीन ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में बताया कि उसका बेटा फिरोज खान गांव में ही ग्रिलें बनाने का कार्य करता था। उसका गांव के ही सत्यवान पुत्र लक्ष्मण प्रजापत के घर आना जाना था,जिसके साथ उसका पैसों का लेने-देन भी था। बीती रात करीब 10 बजे फिरोज खान घर पर था।

Guladi murder

इतने में सत्यवान आया और उसे अपने साथ ले गया। जब फिरोज सारी रात घर नहीं आया तो उसने उसकी तलाश की। सुबह करीब 7 बजे पता लगा कि सत्यवान के घर किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है जोकि आग से जला हुआ है।

जब उसने और उसके दूसरे लड़के सलीम खान ने जाकर देखा तो सत्यवान के घर फिरोज का जला हुआ शव पड़ा था।  नजदीक ही उसका मोबाइल फोन भी आग से जला हुआ पड़ा था। जलालूदीन ने आरोप लगाया कि सत्यवान ने अपने भाई नरसी राम, बंसी लाल, जानी राम, रोशन लाल पुत्र लक्ष्मण दास के साथ मिलकर बीती रात उसके लड़के फिरोज खान का कत्ल कर उसके शव को जला दिया है।

पुलिस ने जलालूदीन के बयानों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *