Satlok Ashram के मुखी Rampal दोषी करार, 16- 17 को होगा सजा का ऐलान Satlok Ashram के मुखी Rampal दोषी करार, 16- 17 को होगा सजा का ऐलान
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Rampal

Rampal दोषी करार, 16- 17 को होगा सजा का ऐलान

340

Hisar :  Satlok Ashram Hisar प्रकरण मामले को लेकर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद हत्या के दो मामले में Satlok Ashram Hisar Head Rampal को दोषी करार दे दिया गया। हालाकि कोर्ट ने अभी Rampal  को सजा नहीं सुनाई है। दोषी करार देने के बाद सजा का एेलान 16- 17 अक्तूबर को किया जा सकता है। बता दें Satlok Ashram को जेल से ही  Video Confessing के जरिए Court में पेश किया गया था।

दरअसल, नवंबर 2014 को Satlok Ashram में पुलिस औरRampal समर्थकों में टकराव हुआ था। इस दौरान पांच महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई थी। इसके बाद Satlok Ashram Hisar संचालक Rampal पर हत्या के दो केस दर्ज किए गए।

केस नंबर-429 (4 महिलाओं व एक बच्चे की मौत) में Rampal सहित कुल 15 लोग आरोपी थे। वहीं, केस नंबर-430 (एक महिला की मौत) में रामपाल सहित 13 आरोपी थे। इनमें से छह लोग दोनों मामलों में आरोपी हैं। अाज COurt  में सुनवाई के दौरान कुल 29 अारोपियों को दोषी करार दिया है।

Hisar Special Court के जज डीआर चालिया के सामने दोनों पक्षों के वकील ने फैसले को लेकर अपना अंतिम पक्ष रखा था, जिसके बाद जज डीअार चालिया द्वारा फैसला सुनाया गया । उन्होंने रामपाल को दो हत्याओं के अारोपी में दोषी करार दिया।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *