Amritsar Blast-केंद्रीय गृह मंत्रालय का दावा, हाथ लगे अहम सुराग Amritsar Blast-केंद्रीय गृह मंत्रालय का दावा, हाथ लगे अहम सुराग
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
amritsar attack

Amritsar Bomb Blast-केंद्रीय गृह मंत्रालय का दावा, हाथ लगे अहम सुराग

392

Amritsar Bomb Blast

Amritsar Bomb Blast-  केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने दावा किया है कि Amritsar Bomb Blast के मामले में केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों और Punjab Police की चल रही जांच में अहम सुराग हाथ लगे हैं। गृह मंत्रालय के मुताबिक अभी जांच चल रही है, लेकिन अभी किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जल्दबाजी होगा।

मंत्रालय के मुताबिक Amritsar Bomb Blast जांच सही दिशा में बढ़ रही है। मंत्रालय के एक अन्य अधिकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने अतीत में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सात स्वयंसेवकों की हत्या की जबरदस्त जांच की और वह ऐसी अन्य घटनाओं के पीछे की साजिश को बेनकाब करने में समर्थ है।

Amritsar Blast

गौरतलब है कि आज रविवार को अमृतसर  से 12 किमी दूर Rajasansi गांव स्थित Nirankari Bhwan  में दो बाइक सवार हमलावरों ने विस्फोटक सामग्री फेंकी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं। इस बात की पुष्टि पुलिस ने अधिकारिक तौर पर कर दी है। घायलों को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *