Ram Mandir: सांसदों ने पूछा- राम मंदिर कब बनेगा ? राजनाथ बोले- धैर्य रखें Ram Mandir: सांसदों ने पूछा- राम मंदिर कब बनेगा ? राजनाथ बोले- धैर्य रखें
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Ram Mandir

सांसदों ने पूछा- राम मंदिर कब बनेगा ?

145


राजनाथ बोले- धैर्य रखें


राम मंदिर पर सवाल पूछने वाले सांसद उत्तर प्रदेश के थे

New Delhi : BJP संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को Ram Mandir का मुद्दा उठा। कुछ सांसदों ने पूछा कि Ram Mandir कब बनाया जाएगा? इस पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- सभी ऐसा चाहते हैं, लेकिन धैर्य रखें।

मोदी-शाह बैठक में नहीं थे

  1. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भाजपा सूत्रों ने बताया कि उत्तरप्रदेश से सांसद रवीन्द्र कुशवाहा, हरिनारायण राजभर और कुछ अन्य सांसदों ने Ram Mandir मुद्दे को तब उठाया जब गृह मंत्री पार्टी सांसदों को संबोधित कर रहे थे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद नहीं थे।
  2. आरएसएस समेत कुछ हिन्दुवादी संगठन Ram Mandir के जल्द निर्माण की वकालत कर रहे हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत ने इसके लिए कानून बनाने पर जोर दिया है। भाजपा का मानना है कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, हालांकि उसने इसके लिए कानून लाने पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है।
  3. शाह बूथ प्रभारियों को देंगे जीत के नुस्खेभाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर (आईजीआई) स्टेडियम में बूथ प्रभारियों की बैठक लेंगे। वे उन्हें प्रबंधन के गुर सिखाएंगे। दिल्ली में 13 हजार 816 बूथ हैं। पार्टी अब तक 12 हजार बूथ प्रभारियों की नियुक्ति कर चुकी है।
  4. भाजपा की दिल्ली इकाई के बूथ प्रबंधन विभाग के प्रमुख धरमबीर सिंह ने बताया कि पार्टी के जिला और उससे नीचे के स्तर के बूथ प्रभारियों की बैठकें होती रही हैं। पहली बार राष्ट्रीय अध्यक्ष और बूथ प्रभारियों के बीच राज्य स्तरीय संवाद किया जाएगा।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *