THUG LIFE PUNJABI FILM Review | Diljit Dosanjh New Punjabi Movie THUG LIFE PUNJABI FILM Review | Diljit Dosanjh New Punjabi Movie
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Thug life punjabi film review

Thug Life Punjabi Song

474

Diljit Dosanjh ने फ़िल्मी दुनिया में Thug Life punjabi song से वापसी की हैं। क्रेजी टब्बर की सफलता के बाद, अभिनेता ने एक नई फिल्म Thug Life को लोगों के सामने पेश किया है । और यह हमेशा एक बोनस होता है जब एक परिचित कलाकार एक साथ काम करते हैं , और इस मामले में, यह सुंदर जोड़ी है। योगराज सिंह और हरीश वर्मा की।


दोनों सही समय पर हास्यपूर्ण समय और भावनात्मक तनाव का गहरा अर्थ प्रदर्शित करते हैं, जिससे आप एक दृश्य में अपने दिल को हँसाते हैं, और दूसरे में अपने दिल की धड़कन खींचते हैं। तो क्या हम आश्वस्त हैं कि आप फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने किया?


Thug Life Punjabi Song


जस बाजवा, इलाना ढिल्लों और राजीव ठाकुर की सिंह और वर्मा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म का निर्देशन मुकेश वोहरा ने किया है, जो मसाला फ्लिक और आल आउट कॉमेडी के तत्वों को एक सफल और आनंदमय बनाने में सफल रहे।


पटकथा से लेकर संपादन तक, फिल्म पूर्णता की पंक्तियों का अनुसरण करती है, हल्के-फुल्के व्यंग्य के साथ उन मामलों से निपटती है जो आपको प्रभावित करना सुनिश्चित करते हैं। तीन लड़कों और एक लड़की की कहानी के इर्द-गिर्द घूमते हुए, जिनकी बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं, और जीवन में एक पहचान बनाने का सपना देखते हैं, ठग लाइफ प्रसिद्ध बनने के लिए अपनी बोली में आने वाली गड़बड़ियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

गलत भीड़ को ब्लैकमेल करने के लिए आतंकवादियों को लेबल करने से लेकर उनकी मदद करने में युवा कलाकारों को लगभग किसी भी परिदृश्य को गैंग-राइड प्लॉट में बदलने में सक्षम है, जिसे कलाकारों की अविश्वसनीय कॉमिकल टाइमिंग और बुद्धि दी गई है।

गलत तरीके से आरोपी बनाए जाने के बाद, यह तीन लोगों पर निर्भर है कि वे अपनी बेगुनाही साबित करें या परिणाम भुगतें। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा यह है कि तीनों कैसे खुद को न्याय में लाने की कोशिश करते हैं। फिल्म की पटकथा, संपादन और हास्यपूर्ण अभिनय के साथ-साथ उन्हें एक बड़ी निराशा के बारे में स्पष्ट करने में मदद करता है, फिल्म कमजोर निर्देशन, खराब उत्पादन और मुश्किल से प्रचार कार्य के कारण लड़खड़ाती है। लेकिन यह सभ फिल्म को सफल होने से नहीं रोक सकता है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *