Laavan Phere 2 Punjabi Film Review Laavan Phere 2 Punjabi Film Review
BREAKING NEWS
Search

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Laavan Phere 2

Laavan Phere 2 Review

382

Laavan Phere 2 Review and Story


रिलीज : फरवरी, 2018

Upcoming Punjabi Movie Laavan Phere 2 isready for launching onscreen. This is the funny Punjabi Movie by Roshan Prince and Rubina Bajwa.Download punjabi movie Laavan Phere 2 after Release.

स्टारकास्ट :रोशन प्रिंस, रुबीना बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, बी.एन. शर्मा, करमजीत अनमोल, हरबी संघ, स्मीप कांग -Laavan Phere 2

निर्माता : करमजीत अनमोल, रंजीव सिंगला, प्रेम प्रकाश गुप्ता

निर्देशत: स्मीप कांग

लिखारी : पाली भूपिंदर सिंह

फिल्म की कहानी : यह फिल्म मूल रूप से एक लड़के और लड़की की प्रेम कहानी है जो फेसबुक पर प्यार में पड़ जाते हैं। लड़का पंजाब में स्थित है और लड़की मॉरीशस में है। चीजें घटती जाती हैं और दोनों शादी करने का फैसला करते हैं। यहां माहौल तब पैदा होता है जब पूरा परिवार नाटक शुरू करता है। लड़के के तीन भाई ससुर हैं, जो न केवल हावी हैं, बल्कि बहुत मांग भी करते हैं और इस जोड़े के रिश्ते में समस्याओं का सामना करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, यह जानते हुए कि लड़की के पिता बहुत सख्त व्यक्ति हैं।

Laavaan Phere 2 Review

ट्रेलर देखकर, हम मान सकते हैं कि रोशन और रुबीना इस फिल्म में सूक्ष्म भूमिका निभाएंगे और मनोरंजन का पूरा बोझ ‘जीजा’ के कंधों पर होगा।

गुरप्रीत घुग्गी और करमजीत अनमोल ने दूसरों को पीछे छोड़ दिया है और इस फिल्म में रिब गुदगुदाने वाली हास्य की काफी खुराक है। हालांकि पूरी फिल्म मॉरीशस में 2 या अधिकतम तीन स्थानों पर फिल्माई गई है, लेकिन पारिवारिक नाटक मजाकिया और कई बार प्रफुल्लित करने वाला लगता है। मैं विशेष रूप से दूल्हे की मां द्वारा असाधारण प्रदर्शन का उल्लेख करता हूं, वह शानदार था।

नकारात्मक: फिल्म में कोई खौफ नहीं है और न ही कहानी का कोई मतलब है। अभिनेताओं को सिर्फ फिल्म में ढेर कर दिया गया है लेकिन उन्हें ज्यादा श्रेय नहीं दिया जा सकता है। बी। एन। शर्मा का किरदार कुछ समय के बाद असहनीय हो जाता है और किसी को लगता है कि ‘बिया एदा नी हुंडा, एह ज़िदा है हो गया है’।

माँ और बेटियों के बीच के रिश्ते को भी बहुत नकारात्मक रोशनी में दिखाया गया है, फिर भी हम मानते हैं कि यह पंजाब के गाँवों में इस तरह से है लेकिन हम कभी भी ऐसी नकारात्मक माँ-बेटी के बीच नहीं आए हैं। बाल कलाकार एक बेकार थे। हरबी संघ के पंच कमजोर थे। बहनों ने फिल्म के लिए ज्यादा कुछ नहीं किया और सबसे ज्यादा परेशान करने वाली जोड़ी वह जोड़ी थी जिसने फिल्म में रुबीना के भाई और भाभी के रूप में काम किया। उन्हें बस आवश्यकता नहीं थी वरना भाई को बिना पत्नी के दिखाया जा सकता था। इस फिल्म में अंशु सावनी कुछ ज्यादा ही विचित्र थीं।

Music Of Film Laavan Phere 2

गाने औसत थे डांस नंबरों का मिश्रण, एक रोमांटिक ट्रैक और एक दिल तोड़ने वाला गीत।

निर्देशन – Laavan Phere 2

इस फिल्म के लिए स्मिप कांग ने औसत काम किया है और कुछ भी असाधारण नहीं है। चचा के रूप में फिल्म में उनकी उपस्थिति वास्तव में एक ऐसा चरित्र नहीं था जो उन्हें खुद करना था। बल्कि उन्हें इसे एक अधिक प्रभावशाली अभिनेता को देना चाहिए था जो इससे अधिक मूल्य जोड़ सकते थे। इसके अलावा, मॉरीशस के स्थानों को रोशन और रुबीना की तारीख के दौरान दो या तीन बार ड्रोन के माध्यम से दिखाया गया है।

Production Of Laavan Phere 2

करमजीत अनमोल का डेब्यू प्रोडक्शन बॉटल नेक बजट में बना है। शूट 2 घरों में ज्यादातर घर के अंदर हुआ है।

Also Read : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *