India Pakistan War : पाकिस्तानी न्यूज़ चैनलों पर बनता जा रहा है जंग का माहौल India Pakistan War : पाकिस्तानी न्यूज़ चैनलों पर बनता जा रहा है जंग का माहौल
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
India Pakistan War

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनलों पर बनता जा रहा है भारत पाकितान की जंग का माहौल

192

Surgical Strike 2 के बाद भड़क उठा पाकिस्तान


Amritsar : India Pakistan War : पुलवामा हमले ( Pulwama Attack) में शहीद हुए भारती सैनकों की हुई शहीदी का बदला Modi Govt. ने कुछ ऐसे तरिके से लिया के पाकिस्तान में हाहाकार मच गई.

आज सुबह से जबसे से भारत की वायु सेना ने पाकिस्तान के घर बालाकोट ( Balakot) में घुस कर आतंकवादी ठिकानो पर हमला किया है तब से ही पाकिस्तान में पूरी हड़वड़ाहट दिखाई दे रही है . पाकिस्तान के सभी न्यूज़ चैनलों पर सुबह की एक ही बहस चल रही है के अब पाकिस्तान को क्या रणनीति अपनानी चाहिए .

Surgical Strike 2 के बाद प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी ने चूरू में बटोरी वाह वाह

दूसरी तरफ Surgical Strike 2 के बाद प्रधान मंत्री नरेंदर मोदी ने अपनी राजस्थान के चूरू ( Churu) में चल रही रैल्ली में खूब वाह वाह बटोरी है .रैली में जब जब प्रधान मंत्री मोदी ने पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानो को तबाह करने की बात सुनाई तब तब रैली में बैठे लोगों ने मोदी मोदी के नाहरे लगा कर आसमान को गूंजने लगा दिया. भारत की और से पाकिस्तान को दिए गए इस मुंह तोड़ जवाब से पाकिस्तान को बैक फुट पर धकेल दिया है.

पाकिस्तान में बने आतंकवदी ठिकानों पर आज सुबह भारत की और से किये गए हवाई हमले से आतंकवादी ठिकानों और उनका असला ब्रूद तहस नहस कर दिया गया है.

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर बड़ी बहस चल रही है किए भारत के इस हमले का कैसे जवाब दिया जाये. पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल समा न्यूज़ पर चल रही बहस के एंकर का गुस्सा भारत की बजाए अपने ही देश के नेताओं पर ज्यादा दिखाई दे रहा है. बहस में बैठे दूसरे लोग वार वार एक ही बात बोल रहे है के कैसे भारत की और से किये गए इस हमले को दुनिआ के सामने गलत साबित किया जाये.

पाकिस्तान पूरी दुनिआ में पड़ा अलग थलग

लेकिन बहस में बैठे पाकिस्तानी कूटनीतिक बता रहे थे की पाकिस्तान पूरी दुनिआ में अलग थलग पड़ चूका है .अमेरिका जैसा वड़ा देश भारत का साथ दे रहा . पाकिस्तानी एंकर तो जहां तक कह रहे है के आज के इस सर्जिकल स्ट्राइक करने में भी अमेरिका का भी इशारा हो सकता है .


पाकिस्तान की असेंब्ली ने कल सभी दलों की सांझी मीटिंग बुलाई

पाकिस्तान की असेंब्ली ने कल सभी दलों की एक सांझी मीटिंग बुलाई गई है जिस में वह फैसला करेंगे के आगे के रणनीति पाकिस्तान क्या बना सकता है . कुछ भी हो एक वर तो इंडियन हवाई फ़ौज ने पाकिस्तान में चल रहे आतंकवादी ठिकानो पर हमला कर पुलवामा के सहीदों को सच्ची सर्धांजलि दे दी है .


दूसरी तरफ पाकिस्तान की जनता में जंग का माहौल भी बनता जा रहा है. भारत पाकिस्तान सीमा के साथ लगते पाकिस्तानी गावों को खली करावे जाने की खबर भी पाकिस्तानी मीडिया में चल रही है .

आतंवादी सरहद से पीछे भागे

एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल की तरफ चलाई जा रही न्यूज़ से पता चलता है कि भारत की और किये गए आज के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पाकिस्तान सीमा का पास बने आतंकवादी ठिकानों में पनाह लिए हुए पाकिस्तानी आतंवादी पाकिस्तान के अंदरूनी इलाकों की तरफ भाग गए हैं .

भारत की जनता में इस सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर काफी उत्साह

दूसरी तरफ देखा जाये तो आज सुबह से पहले तो लोगों में इस बात की अफवाहें जोर पकड़ती जा थीं के India Pakistan War लग गया है . लेकिन उसके बाद जब Modi Govt की तरफ से Surgical Strike 2 किये जाने का एलान किया तो लोगों में ख़ुशी का माहौल देखने को मिला .

भारत की जनता में इस सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर काफी उत्साह पाया जा रहा . मोदी की चूरू में चल रही रेल्ली में भारती जनता जिस उत्साह से मोदी मोदी के नहरे लगा रही थी उसको देख कर लगता है के भारतर की जनता को इस हमले से कुछ हद तक शांति जरूर मिली है . अब आगे देखना यह होगा के अगर पाकिस्तान कोई और हरकत करता है तो उसका करारा जवाब मोदी सरकार और हमारी फ़ौज कैसे देती है.

SUrgical Strike 2 Video

#IndiaAttack #Surgicalstrike,




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *