Pandori गांव के खाली घर से मिली 3 साल के बच्चे की लाश Pandori गांव के खाली घर से मिली 3 साल के बच्चे की लाश
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
pandori

पंडोरी गांव के खाली घर से मिली 3 साल के बच्चे की लाश

94

तंत्र मन्त्र के लिए दी गई बलि

AMRITSAR: पंडोरी ( Pandori ) गांव में रविवार को एक खाली पड़े घर में 3 साल के बच्चे की लाश मिलने की खबर है । मरने वाला बच्चा शनिवार से घर से लापता चल रहा था। बच्चे की हत्या का आरोप पड़ोस में ही वाले एक सिक्युरिटी गार्ड पर है।

आस पास के लोगों का कहना है कि बच्चे की हत्या करने वाला यह युवक तांत्रिक क्रिया करता है। इसके बाद उसे Police ने गिरफ्तार किया तो उसने खुद भी यह बात कबूल की है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

यह मामला Amritsar के पंडोरी (Pandori) गांव का है। बच्चे के पिता सुरजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका 3 साल का बेटा तेजपाल शनिवार दोपहर करीब 1 बजे घर से खेलने को निकला था। इसके काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने बाकी का दिन उसे ढूंढने में लगा दिया।

रविवार को पास ही खाली पड़े एक मकान में एक बच्चे की लाश पड़े होने की खबर इलाके में फैली तो परिजन भी वहां पहुंचे। बेटे की लाश देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। सुरजीत सिंह का आरोप है कि बच्चे की हत्या उनके घर के पास ही सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले बिट्‌टू ने की है।

Pandori का बिट्टू ही करता है तंत्र मन्त्र का धंदा

एक तरफ इलाके के लोगों का आरोप है कि बिट्‌टू काला जादू और तंत्र मन्त्र करता है। जिसको सिद्ध करने के लिए उसने ही बच्चे की जान ली है, पुलिस का कहना है की आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसने खुद भी यह बात कबूली है। जांच अधिकारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सुचना मिलने के बाद बिट्टू नाम के शख्स ने गिरफ्तार कर लिया है। जो बनती कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *