Pubg Lite Registration : अब पुराने से पुराने मोबाइल पर भी खेलें PUBG Pubg Lite Registration : अब पुराने से पुराने मोबाइल पर भी खेलें PUBG

Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
PUBG Lite Registration

अब पुराने से पुराने मोबाइल पर भी खेलें PUBG और जीतें इनाम , जानिए कैसे

302


नई दिल्ली: PUBG Lite Registration: PUBG Mobile Game को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है और हर उम्र वर्ग के लोग ज्यादातर युवा ऐसे खेलने में हमेशां बिजी रहते हैं । यह दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले Mobile Games में से एक है। पहले इस गेम को खेलने के लिए कम से कम 4GB Ram और हाई ग्राफिक्स वाले Smartphone की जरूरत होती थी लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो हाई ग्राफिक्स और कन्फिग्यूरेशन वाले डिवाइस या कम्प्यूटर और महंगे मोबाइल को खरीद नहीं कर सकते थे । अब PUBG Mobile Game के निर्माता Tencent Gaming ने इन यूजर्स को लिए PUBG Lite गेम बनाया है जो महंगा मोबाइल नहीं खरीद सकते हैं .

कब तक होगी PUBG Registration

हलकी PUBG को खेलने के लिए Registration करना जरूरी है . इस गेम को खेलने के लिए भारत समेत कई एशियाई देशों में रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। रजिस्ट्रेशन की 22 जून को शुरू होने जा रहा है जो की 3 जुलाई तक चलेगा। इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, अफगानिस्तान में शुरू की गई है।


इस महीने की शुरुआत में ही इस गेम के एक पोस्टर को आधिकारिक फेसबुक पेज पर टीज किया गया था। इस कवर पोस्टर में ताजमहल का शेड दिखाया गया है। PUBG Lite के लिए 3 जुलाई की रात 11:59 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स को कई फ्री स्कीन एवं रीवार्ड दिए जाएंगे। ऐसे में अगर आप भी इस गेम को खेलने का शोक रखते हैं और आपने भी अब तक रजिस्टर नहीं कराया है तो आज हम आपको कुछ आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर करा सकते हैं।

PUBG Lite Registration कैसे करें ?

  • आपको सबसे पहले PUBG Lite के प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक https://lite.pubg.com/ पर जाना होगा।
  • इसे बाद यूजर्स को पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करना होगा।
  • जैसे ही आप पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करेंगे, एक नया पॉप-अप विंडो ओपन होगा जो आपको रजिस्टर करने के तरीके के बारे में पूछेगा। इसके बाद आप लिंक योर फेसबुक अकाउंट विकल्प पर टैप करें।
  • टैप करते ही आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर कराने में सफल हो जाएंगे।
  • रजिस्टर करने के बाद आपको एक इवेंट कोड आपके रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर मिलेगा। यह कोड आपके पास 11 जुलाई को मिलेगा। इस कोड के जरिए आप स्कीन और रीवार्ड के लिए रीडीम कर सकेंगे।

क्या मिलेगा रीवार्ड्स

PUBG Lite के लिए प्री-रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Tiger फिनिश M416 स्कीन मिलता है। इसके साथ ही एक चीता फिनिश पैराशूट भी मिलता है। अगर, रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा होती है तो PUBG प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट के तौर पर देगा।

जैसे ही रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर पहुंचता है, प्लेयर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप गिफ्ट किया जाता है। ये सभी इन-गेम रीवार्ड के लिए यूजर्स को कोड ई-मेल दिया जाएगा। तो आप देर मत कीजिये उठाइये अपना मोबाइल कर दीजिये रजिस्ट्रेशन और आप भी खेल सकेंगे अपने पुराने मोबाइल पर PUBG

ALSO READ : PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *