picture in picture feature : जानिए Whatsapp में क्या क्या हुआ अपडेट picture in picture feature : जानिए Whatsapp में क्या क्या हुआ अपडेट

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
picture in picture

जानिए Whatsapp में क्या क्या हुआ अपडेट

33

New DelhiSocial Media लोगों के दिमाग पर राज कर रहा है जिसके चलते Facebook और whatsapp एक दूर से आगे निकलने के लिए कुछ न कुछ नया करते ही रहते है . फेसबुक के मुकाबले व्हाट्सप्प लोगों कि और से ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है . अब व्हाट्सऐप में एक नया फीचर अपडेट किया गया है। आप को हम बता दें कि, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप (instant messaging app) whatsapp ने अपने android users के लिए पिक्चर इन पिक्चर फीचर (picture in picture feature) के साथ इस ऐप को अपडेट (update) किया है।

whatsapp में मिलेगा न्यू अपडेट फीचर picture in picture

इसके अलावा Picture in Picture feature के जरिए अब आप Youtube के किसी भी लिंक को Picture to Picture किसी भी चैट पर स्विच करते वक्त भी पॉप- अप विंडो में वीडियो देख सकते हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को चैट के अलावा अगर बैकग्राउंड (Background) में भी चल रहा हो तब भी वीडियो प्ले होती नजर आएगी।

Iphone में नहीं है आएगा यह picture in picture फीचर

सोशल मीडिया (social media) दुनिआ में आई फोन चलने वाले लोग भी काफी गिनती में हैं लेकिन अपने नए अपडेट को व्हाट्सप्प ने अभी तक आई फोन के लिए अपडेट नहीं कियाक है . दुनिया में लाखों करोड़ों लोग फेसबुक और वाट्सऐप (whatsapp) का इस्तेमाल कर रहे हैं। यही नहीं इसके इस्तेमाल के चलते लोगों में इसका क्रेज भी काफी बढ़ गया है। Whatsapp युजर्स के लिए जारी इस नए फीचर अपडेट के साथ इसमें बैकग्राउंड प्लेबैक फंक्शनैलिटी (background playback functionality) सपोर्ट को भी जोड़ा गया है जो की IPhone में अभी उपल्ब्ध नहीं है।

यहां से डाउनलोड करें Whatsapp New Version picture in picture

फिलहाल whatsapp में ये नया फीचर अभी टेस्टींग मोड पर है और जल्द ही इस नए फीचर को व्हाट्सऐप (whatsapp) में अपडेट कर युजर्स के सामने पेश किया जाएगा। Wabetainfo के अनुसार फिलहाल यह अपडेटेड पीआईपी (PIP) फीचर (Android Users के लिए whatsapp bita version 2.19.177 पर उपलब्ध है।

अगर आप चाहें तो इस नए फीचर को टेस्ट करने के लिए युज़र इसे Google Play store से सीधा Whatsapp Android के Beta Version से भी download कर सकते हैं या फिर APK Mirror से एपीके फाइल को भी download किया जा सकता है।

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *