Ludhiana Jail Fight : कैदियों और पुलिस में हुई जमकर लड़ाई Ludhiana Jail Fight : कैदियों और पुलिस में हुई जमकर लड़ाई
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Ludhiana Jail fight

लुधियाना जेल में कैदियों और पुलिस में हुई जमकर लड़ाई

130

एक एसीपी, 17 पुलिसकर्मी और 15 कैदी हुए जख्मी

झड़प के दौरान 5 कैदी जेल से फरार

बीती रात एक कैदी की मौत से गुस्साए कैदियों ने पुलिस पर हमला किया

Ludhiana : Ludhiana Jail Fight : Ludhiana Central Jail में गुरुवार को कैदियों और पुलिस के बीच बड़ी हिंसक झड़प हो गई जिसमें एक कैदी की हिंसा दौरान मौत हो गई। झड़प में ACP Sandeep Vadera समेत 17 पुलिसकर्मी और 15 कैदी जख्मी हो गए।

Ludhiana Jail : 10 कैदियों ने भागने की कोशिश

बताया जा रहा है कि 10 कैदियों ने जेल तोड़कर भागने की कोशिश की। इसमें से 5 को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि 5 कैदी फरार हो गए।

Ludhiana Police से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां बुधवार रात Sunny नाम के एक कैदी की मौत हो गई थी। कैदियों को शक्क था के Jail ने सनी को मारा है जिसके चलते यह विवाद शुरू हुआ।

गुरुवार सुबह तक यह विवाद बढ़ गया और कैदियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। कैदियों ने जेल परिसर में खड़ी पुलिस की गाड़ी को भी आग लगा दी। Ludhiana Jail video भी काफी वायरल हो रही है

Ludhiana Jail Fight : पुलिस की पिटाई से साथी की हुई मौत

Ludhiana Police सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक , सन्नी की तबियत खराब होने की वजह से उसे Hospital में दाखिल करवाया गया था। यहां से उसे Rajindra Hospital Patiala के लिए रेफर किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कैदियों का आरोप है कि सन्नी की मौत पुलिस की पिटाई की वजह से हुई।

Ludhian Jail का माहौल अभी तक नहीं हुआ शांत

जिस के बाद यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया के जेल पुलिस और कैदियों में जमकर लड़ाई हुई , इस लड़ाई का फ़ायदा उठा कर 5 कैदी Ludhiana central jail से फरार भी हो गए . सूत्रों के अनुसार अभी तक भी जेल का माहौल ठीक नहीं हुआ है और Police ने जेल की सुरक्षा को और कड़ी कर दिया है ।

ludhiana jail video

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *