Rape in Car: चाचा के सामने भतीजी से चलती गाड़ी में रेप Rape in Car: चाचा के सामने भतीजी से चलती गाड़ी में रेप

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Rape in Car

किडनैप कर चाचा के सामने भतीजी से चलती गाड़ी में रेप, रास्ते में फेंक गए

90

27 year old girl faced rapin front of her paternal uncle in Zirakpur.

Chandigarh/ Rape in Moving Car : जीरकपुर Zirakpur में घिनौने अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे दूसरी और पुलिस हाथ पर हाथ धार कर मुज़रमों को जुर्म करने का मौका देने का काम कर रही है
अब एक ऐसी घटना हुई है जिसने पुरे चंडीगढ़ तथा जीरकपुर के लोगों के दिल में खौफ पैदा कर दिया है ।

Rape in Car: ढाई बजे वीआईपी रोड से दोनों को किडनैप किया, तीन पर केस दर्ज

चलती गाड़ी में चाचा के सामने 27 साल की भतीजी से रेप (Rape in Car) का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों पिंटू, निपुण और अपण के खिलाफ आईपीसी की धारा 365,341,342,376,506 और 34 के तहत किडनैपिंग और रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही FIR में पुलिस ने उस स्कॉर्पियो का नंबर एचआर 49ई 1938 भी दर्ज किया है जिसमें यह घटना घटी है। पीड़ित ने बताया कि वह Patiala की रहने वाली है और जीरकपुर में रहती है।

ALSO WATCH VIDEO SONG: 3 Fire Sharry Mann

13 जुलाई को वह अपने चाचा के साथ एक्टिवा (Activa Scooty) पर सवार होकर VIP Road Zirakpur स्थित अपनी एक बीमार सहेली का हालचाल जानने के लिए गई थी। वापसी में दोपहर करीब ढाई बजे स्कोर्पियो में सवार तीन युवक मिले। उन्होंने रोककर पूछा कि क्या उन दोनों ने कोई टैटू वाला युवक देखा है।

चाचा ने साफ मना किया। इतने में तीनाें आरोपियों ने पहले उसके चाचा को पीटकर अपनी कार में डाल लिया और फिर उसे। आरोपी गाड़ी फ्लाईओवर से चंडीगढ़ की ओर ले गए और उसके बाद चंडीगढ़- जीरकपुर बाउंड्री के पास से यू टर्न लेकर कालका रोड पंचकूला (Panchkula) की ओर गए।

ALSO LISTEN SONG: STRUGGLER SINGER R NAIIT

यहां पर एक आरोपी ने चलती गाड़ी में ही उसके साथ रेप किया और उसके बाद चाचा व उसे रास्ते में फैंक गए। पीड़ित ने बताया कि वे बहुत डरे हुए थे। बड़ी मुश्किल से घर पहुंचे। घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। इस डर की वजह से ही शिकायत देरी से दर्ज कराई है।

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *