Chandigarh Rape Case: SDM Court के सुपरिंटेंडेंट ने किया रेप Chandigarh Rape Case: SDM Court के सुपरिंटेंडेंट ने किया रेप

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Chandigarh Rape case

SDM Court के सुपरिंटेंडेंट ने विवाहिता से चंडीगढ़ में किया रेप

85

SDM Court Superintendent raped by married woman in Chandigarh

PALWAL : Chandigarh Rape case : Haigh court में apeal कराने का झांसा दे Chandigarh ले जाकर एक Marriewd Woman से दुष्कर्म करने की शिकायत पर SDM Court Palwal के सुपरिंटेंडेंट के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

Women Police Station की जांच अधिकारी ASI ने बताया कि एक 33 वर्षीय Married Woman की शिकायत मिली है कि दिसंबर-2013 में उसका (विवाहिता) पड़ोसी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जिसमें केस दर्ज हुआ और आरोपी को दो वर्ष की सजा हुई। जून-2014 में पड़ोसी ने केस वापस न लेने पर मारपीट की। जिससे पेट में ही उसके बच्चे की मौत हो गई। यह केस अदालत में चल रहा है।

ALSO WATCH VIDEO SONG: 3 FIRE SHARRY MANN

ले गया था High court में न्याय दिलाने के बहाने

विवाहिता ने बताया कि अदालत में उसकी पहचान SDM Court के सुपरिंटेंडेंट राधेश्याम से हो गई। 12 जुलाई को राधेश्याम पीड़िता को Chandigarh Highcourt में केस की अपील के बहाने पीड़िता को CHandigarh ले गया। Chandigarh Guest House पर राधेश्याम ने पीड़िता से दुष्कर्म किया। अगले दिन वापस घर छोड़ दिया।

ALSO WATCH : STRUGGLER SINGER R NAIT

पीड़िता का आरोप है कि उसके पति की गैरमौजूदगी में राधेश्याम दुष्कर्म करता है। किसी को बताने पर उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी देता था। इस संबंध में शहर थाना प्रभारी अनिल का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है।

Chandigarh Rape case

ALSO READ : AZAD SOCH PUJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *