Samsung Galaxy A 80 : सैंमसंग ने लॉन्च किया फोल्डेबल कैमरा Samsung Galaxy A 80 : सैंमसंग ने लॉन्च किया फोल्डेबल कैमरा

Live Clock Date

Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Samsung Galaxy A80

सैंमसंग ने लॉन्च किया फोल्डेबल कैमरा Samsung Galaxy A80

64

Samsung Galaxy A 80, Pre Booking पर मिलेगा वन टाइम रिप्लेस में

New Delhi। सैमसंग(Samsung) ने अपना New Smartphone Samsung Galaxy A 80 लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy A 80 फोन का सबसे खास फीचर इसका कैमरा है। कंपनी ने इसमें रोटेटिंग कैमरा (Rotating camera) दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह अभी तक का पहला Rotating camera वाला smart phone है। कंपनी का कहना है कि Front display में कैमरा न होने से यह यूजर्स को एक अलग Experience देगा और इससे एक फुल व्यू वाला डिस्प्ले बनाने में भी काफी मदद मिली।

ALSO WATCH VIDEO SONG : STRUGGLER SINGER R NAIT

सैमसंग (Samsung) लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर काफी उत्साह है अब यह देखना होगा कि कैमरे के साथ साथ इस दूसरे प्लेटफॉर्म में कैसा परफॉर्म करता है। Company ने इसे एक प्रीमियम डिवाइस(Premium device) बनाने की कोशिश की है। यह एक Slider Smartphone होगा जिससे यह एक डिफरेट डिजाइन के साथ आता है। इसका कैमरा पैनल डिस्प्ले को स्लाइड करके ओपेन किया जा सकता है। न्यू ट्रेंड को देखते हुए इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया है।

यह होगी इस फ़ोन की कीमत

Samsung ने भारत में सिर्फ 8GB वाले वेरिएंट को ही उतारा है। कंपनी ने यहां इसकी कीमत 47990 रखी है। ग्राहक 22 जुलाई से 31 जुलाई तक इसकी प्री बुकिंग करा सकते हैं। प्री बुकिंग कराने पर कंपनी की तरफ से वन टाइम रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दिया जा रहा है।

यह होंगे Samsung Galaxy A80 feature

Display and body : Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच कीLarge display दी गई है। यह एक Amoled Display है जो कि 85.5 प्रतिशत बॉडी को कवर करता है। फ्रंट पैनल की प्रोटेक्शन के लिए इसमें क्रोनिंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। यह Always on Display फीचर के साथ आता है। इसके बैक पैनल में भी गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है।

Processor– कंपनी ने स्मूथ परफार्मेंस के लिए इसमें क्वाल्कम का Snapdragon 730 Processor दिया है जो कि एक Octa core processor है। Galaxy A80 Android 9 को सपोर्ट करता है जो कि One UI पर रन करता है।

Memory– यह सिर्फ एक ही वैरिएंट में आता है। इसमें कार्ड स्लाट का ऑप्शन नहीं मिलता इसलिए इसकी मेमोरी को बढ़ाया नहीं जा सकता। इसमें यूजर्स को 8GB रैम और 128GB Internal Memory मिलती है। अपने इस मॉडल से कंपनी ने 3.5mm का जैक भी हटा दिया है।

Camera : इस फोन का सबसे High-lighted Feature Camera ही है। इसमें Samsung ने रियर में ट्रिपल कैमरा (Triple camera) सेटअप दिया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 Megapixel का जो 2.0 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा कैमरा 8 Megapixel का जो कि 2.2 अपर्चर के साथ और तीसरा कैमरा 3D है जो 1.2 अपर्चर के साथ आता है।

Battery – Samsung Galaxy A 80 में 3700 mAh की बड़ी Display दी गई है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Watch Galaxy A 80 Unboxing Video

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *