Chandigarh 22 sector murder | रक्षाबंधन के दिन चंडीगढ़ में दो सगी बहनों का मर्डर Chandigarh 22 sector murder | रक्षाबंधन के दिन चंडीगढ़ में दो सगी बहनों का मर्डर
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
chandigarh 22 sector murder

रक्षाबंधन के दिन चंडीगढ़ में दो सगी बहनों का मर्डर

36

सेक्टर 22 सी इलाके की घटना

चंडीगढ़। Chandigarh 22 Sector इलाके में PG House में रहने वाली दो सगी बहनों (Real Sisters) का रक्षाबंधन के दिन मर्डर (Murder) कर दिया गया। घटना सुबह 5.10 बजे की है। जब उन्हीं के दोस्त ने चाकू और नुकीली चीजों से मर्डर कर दिया। दोनों बहनों के शव बिल्डिंग के Top Floor पर पड़े थे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मर्डर से पहले दोनों बहनों के साथ खूब हाथापाई की थी।

Zirakpur का रहने वाला आरोपी कुलदीप फरार

मृतक बहनों की पहचान Fazilka की रहने वाली राजवंत कौर और मनप्रीत कौर के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि राजवंत बड़ी है। आरोपी की उसी के साथ जान पहचान थी। पुलिस को एक CCTV Footage फुटेज भी मिली है। जिसमें कुलदीप सुबह 5.09 मिनट पर चोरी छिपे उनकी कोठी में घुसते नजर आ रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सेक्टर-17 थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Murder का पता दोपहर 2 बजे चला

Murder का पता दोपहर 2 बजे चला। क्योंकि रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) होने की वजह से दोनों बहनों ने अपने भाई का फोन नहीं उठाया और न ही उसे फोन किया। उन्होंने रिश्तेदारों को देखकर आने के लिए कहा। रिश्तेदार सेक्टर-22 की कोठी नंबर 2595 में पहुंचे तो अंदर दोनों बहनों के शव मौजूद थे।

पुलिस तुरंत हरकत में आई और आसपास के CCTV की फुटेज चैक की। Police ने फुटेज इसी कोठी में रहने वाले नेपाली युवक को दिखाई तो उसने तुरंत बता दिया कि ये कुलदीप है, जो पहले भी इनके पास आता था।

Zirakpur की कंपनी में काम करती थी दोनों बहनें

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बहनें Zirakpur की एक कंपनी में काम करती थी। पिछले एक साल से इस मकान में रह रही थी। उनका भाई Mohali Fase 7 में काम करता है। वह गुरुवार को गांव चला गया था। Murder की सूचना मिलते ही गांव से परिजन चंडीगढ़ पहुंचे। पुलिस ने मृतक बहनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *