Sangat Mandi : अवैध संबंधों का शक : बेटे ने की मां हत्या Sangat Mandi : अवैध संबंधों का शक : बेटे ने की मां हत्या
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Sangat Mandi

अवैध संबंधों का शक : बेटे ने की मां हत्या

66

गांव घुद्दा में अकेली रहती थी मां सुखपाल कौर

Bathinda. संगत मंडी (Sangat Mandi) के गांव कोटगुरु ( Village Kotguru) में एक महिला की हत्या की गई लेकिन बाद में पुलिस जाँच में हत्या करने वाला महिला का बेटा ही निकला । जिसने तीन साथियों से मिलकर अपनी मां की हत्या (Murder) कर दी।पुलिस जाँच में पता चला की हत्या का कारण महिला के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध (Nonlegal Sexual Relation) थे। जिसके बारे में बेटे को पता चल गया था।

इसी वजह से बेटे ने मां को मारने की योजना बनाई और उसका कत्ल कर दिया। तीन दिन में इस ब्लाइंड मर्डर को पुलिस ने ट्रेस करते हुए आरोपी बेटे समेत चार लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

निहंग सिंह कौलसर साहिब में था सेवादार

आरोपियों की पहचान जगतार सिंह वासी डोड जिला फरीदकोट (Faridkot) , मंगत सिंह उर्फ मंगा वासी गांव डोड फरीदकोट, जसवीर सिंह उर्फ सुक्खा सिंह वासी काेटगुरु हाल आबाद गुरुद्वारा कौलसर साहिब नियामीवाला बहबलकलां (Behbal Kalan) और जोगिंदर सिंह शहीद वासी डोड फरीदकोट के तौर पर हुई है।

ALSO WATCH VIDEO SONG: PARADA SONG

Sangat Mandi: पहले मां का गला घोंटा फिर सिर पर मारा घोंटना

इनमें से पुलिस ने जगतार सिंह, मंगत सिंह व जसवीर सिंह को अरेस्ट कर लिया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मर्डर का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. नानक सिंह ने बताया कि 16-17 अगस्त की रात सुखपाल कौर पत्नी बलकरण सिंह वासी कोटगुरु की अज्ञात लोगों ने गला घोंटने के बाद घोंटना मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

बता दें कि सुखपाल कौर के तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़कियां और एक लड़का है। इसमें सबसे बड़ा लड़का जसवीर सिंह आयु 33 साल करीब 8 साल पहले मां के साथ झगड़ा करके चला गया था और इस समय गुरुद्वारा कौलसर साहिब (Gurudwara Kaulsar Sahib) नियामीवाला उर्फ बहबल कलां में सेवादार लगा हुआ था।

बड़ी लड़की गुरमेल कौर उर्फ गोलो जो गांव जस्सी बागलवाली में विवाहित है जब कि छोटी लड़की गुरप्रीत कौर दयालपुरा में विवाहित है। सुखपाल कौर के पति की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। सुखपाल कौर अपने खेतों में बने मकान में अकेली रहती थी।

Sangat Mandi Police ने बेटी के बयानों पर Murder का केस कीया दर्ज

Police ने बेटी गुरप्रीत कौर के बयानों के आधार पर 17 अगस्त को अज्ञात लोगों पर Murder का केस दर्ज कर लिया था। पुलिस की टीमों ने अलग-अलग पहलुओं पर जांच करते हुए इस ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) की गुत्थी को सुलझा ली। SSP Bathinda ने बताया कि जगतार सिंह,मंगत सिंह, जोगिंदर सिंह व जसवीर सिंह ने एक साजिश के तहत सुखपाल कौर का मर्डर किया।

आरोपियों में शामिल जगतार सिंह (Jagtar Singh) पर 2001 में फरीदकोट (Faridkot) के सादिक (Village Sadiq) में मर्डर केस दर्ज हुआ था। जिसमें उसे उम्र कैद की सजा हुई थी। जो इस समय जमानत पर आया हुआ था। मामले में आरोपी जोगिंदर सिंह (Joginder SIngh) की गिरफ‌तारी बाकी है जिसकी Arrest के लिए पुलिस की और से छापामारी की जा रही है।

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *