Punjab National Bank Phagwara : 7 मिनट में लूटे पीएनबी से 7.70 लाख Punjab National Bank Phagwara : 7 मिनट में लूटे पीएनबी से 7.70 लाख
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Punjab National Bank Phagwara

गैंगस्टर ने 7 मिनट में लूटे पीएनबी से 7.70 लाख

41

Jalandhar. Punjab National Bank Phagwara फगवाड़ा में मंगलवार दोपहर Punjab National Bank में 5 बदमाशों ने 7 लाख 70 हजार रुपए की नकदी लूट ली। इनमें एक नामी बदमाश रवि बलाचौरिया भी शामिल है, जिसकी पहचान मौके पर मौजूद लोगों को दिखाई गई कई तस्वीरों में से एक से हुई है।

Punjab Police के मुताबिक गुंडों ने Bank staff और यहां आए ग्राहकों को पिस्टल प्वाइंट पर ले सबके फोन छीन लिए थे। बाद में इन्हें फर्श पर फेंककर चलते बने। बहरहाल बदमाशों की तलाश जारी है।

घटना Hoshiarpur Road पर स्थित Punjab National Bank की Branch में दोपहर 12.20 बजे घटी। इस बारे मेंPNB Manager सुविंदर सिंह मठारू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर बैंक में एक अनजान युवक घुसा और वाउचर वगैरह में हाथ मारने लगा।

Punjab National Bank Phagwara के स्टाफ ने समझा कि कोई पैसे जमा कराने या निकलवाने आया होगा, लेकिन देखते ही देखते 4 और लोग बैंक में आन घुसे। इन पांचों ने बैंक के 4 कर्मचारियों और यहां काम से आए 5 ग्राहकों को पिस्टल प्वाइंट पर लेकर सभी के मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद Bank Cash Counter से 7 लाख 70 हजार 270 रुपए लेकर फरार हो गए। Bank Manager मठारू के मुताबिक वारदात से कोई 15 मिनट पहले यानि 12 बजकर 5 मिनट पर मेन ब्रांच से 7 लाख रुपए का कैश आया था। इसके अलावा 70 हजार 270 रुपए दोपहर तक ग्राहकों ने जमा कराए थे।

बदमाश जाते-जाते सभी के मोबाइल फोन फर्श पर फेंक गए और बाहर निकलकर सफेद रंग की एक गाड़ी में सवार हो भाग गए। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

SSP सतिंदर सिंह की मानें तो इस वारदात को नामी बदमाश रवि बलाचौरिया और उसके साथियों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने शक के चलते कई तस्वीरें घटनास्थल पर मौजूद लोगों को दिखाई, जिसके बाद कई ने रवि को पहचाना है। फिलहाल सभी आरोपियों की गंभीरता से तलाश जारी है।

दूसरी ओर SSP सतिंदर सिंह का कहना है कि बार-बार हिदायत दिए जाने के बावजूद बैंक में सुरक्षा की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। यहां सिक्युरिटी गार्ड जरूर तैनात होना चाहिए।

फिलहाल PNB Manager मठारू की और शिकायत और मौका-ए-वारदात पर हाजिर लोगों के बयान लेकर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। हालांकि लुटेरे बैंक के CCTV कैमरों की DVR भी तोड़कर फेंक गए, लेकिन फिर भी Technical Team की मदद ली जा रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *