Elly Magat Randhawa brothers : कहा- घर में घुसकर मारूंगा Elly Magat Randhawa brothers : कहा- घर में घुसकर मारूंगा
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Elly Mangat Randhawa Brothers

Punjabi Singer Elly Mangat ने Randhawa Brothers को कहा-घर में घुसकर मारूंगा

32

तीनों Singers पर केस दर्ज

Elly Mangat and Randhawa Brothers के बीच Social Media पर जंग के बादGangwar की धमकी

Chandigarh:. Elly Magat Randhawa brothers : 2 Punjabi singers Elly Mangat तथा Randhawa brothers के बीच Social Media पर कई दिनों से जंग चल रही थी। एक-दूसरे को सबक सिखाने 11 सितंबर को Mohali Sector-88 के पूर्व Apartment में Gangwar का समय रखा गया था। इसलिए मंगलवार को पूरा दिन पुलिस की टीमों ने पूर्व अपार्टमेंट में सर्च अभियान चलाया।

Sector 88 पूरे एरिया को सील कर दिया गया। DSP City 2 रमनदीप सिंह तथा SHO Sohana राजेश हस्तीर की अगुवाई में संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया। सूत्रों की माने तो Randhawa Brothers में से बड़े भाई Rummy Randhawa को पुलिस ने उसके अपार्टमेंट में मौजूद फ्लैट से हिरासत में लिया है। सोहाना थाने में Elly Mangat और Randhawa Brothers के खिलाफ IPC 504, 506, 297 के तहत Case register किया गया है। पुलिस ने पूरे एरिया में चौकसी बड़ा दी है। रात को आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

Elly Mangat को कहा था- Adult song गाना बंद करे, बिगड़ रहे हैं लड़के


पिछले एक हफ्ते से Randhawa Brothers और Elly Mangat के बीच Social Media पर जुबानी जंग चल रही है। कुछ दिन पहले Randhawa brothers ने Social Media पर Live होकर Elly Ymayngyat को नसीहत दी थी। कहा था कि ‘वह अश्लील गीत गाना बंद करे, क्योंकि ऐसे गीतों से आज की युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ रहा है।

लड़के नशे, हथियार तथा अन्य गलत कामों के लिए उत्साहित हो रहे हैं’। इसके बाद Elly Mangat ने Social Media Live होकर Randhawa brothers को जवाब देते हुए Abusing करते हुए कहा कि ‘अगर उन्हें Social Media Coment करने का इतना ही ज्यादा शौक है तो Gangwar का टाइम बांध लो, पता चल जाएगा, किसमें कितना दम है’।

ALSO READ : ਪਟਿਆਲਾ ‘ਚ ਤੇਜ਼ੀ ਨਾਲ ਵੱਧ ਰਿਹਾ ਐ ਦੇਹ ਵਪਾਰ ਦਾ ਧੰਦਾ, ਸ਼ਾਤਰ ਅੰਟੀਆਂ ਕਿਵੇਂ ਕਰਦੀਆਂ ਨੇ ਡੀਲ

Elly Magat Randhawa brothers War: नहीं मारा तो गीत गाना छोड़ दूंगा: Elly Mangat

Canada में बसे Elly Mangat ने Social Media Live होकर एक video बनाई थी, जिसमें उसने कहा था कि वह 11 सितंबर को India आएगा और Rummy Randhawa के मोहाली स्थित घर में घुसकर उसे मारेगा। मांगट ने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो वह इसके बाद गाने गाना छोड़ देगा। Elly Magat Randhawa brothers

Elly Magat Randhawa brothers War : Mohali Police ने पूरा area को सील कर की चेकिंग…

Punjabi Singer और Randhawa Brothers के बीच चल रही जुबानी जंग की Videoes पर Mohali Police की नजर थी। Elly Mangat ने Randhawa brothers को धमकाते हुए कहा है कि वह 11 September को Mohali Sector-88 के पूर्व Apartment स्थित उनके Flat में आकर उन्हें सबक सिखाएगा।

इसके बाद SSP MOHALI Kuldee[ SIngh Chahal ने पुलिस अधिकारियों को एक दिन पहले 10 September को Search Opration चलाने और Randhawa brothers को हिरासत में लेने के लिए कहा गया। (Elly Magat Randhawa brothers)


दोनों पंजाबी सिंगरों की Social Media पर Gangwar करने वाली वीडियो वायरल हुई थी।

Elly Magat Randhawa brothers

ALSO READ : AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER AND PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *