KBC with Sonakshi Sinha : रामायण से जुड़े सवाल पर ट्वीट कर दिया करारा जवाब KBC with Sonakshi Sinha : रामायण से जुड़े सवाल पर ट्वीट कर दिया करारा जवाब
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
KBC with Sonakshi SInha

KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा ने रामायण से जुड़े सवाल पर ट्वीट कर दिया करारा जवाब

45

KBC with Sonakshi Sinha:सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, हुईं ट्रोल

KBC 11 के Show में जब जब कोई भी फ़िल्मी सितारा आता है तो कोई न कोई बवाल खड़ा होता ही है । ऐसा ही कुछ Bollywood की अदाकारा Sonakshi Sinha के साथ भी हुआ जब संजीवनी बूटी से जुड़े एक सवाल का जवाब न पता होने के कारण Sonakshi Sinha को Social Media पर काफी Troll किया गया। अदाकारा Sonakshi SInha को संजीवनी बूटी (Sanjeevni Booti) से जुड़े एक सवाल का जवाब न पता होने के कारण Social Media trolling किया गया।

अपनी बेइज्जती होती देख Sonakshi Sinha ने भी Social Media Troller को अब करारा जवाब दिया है। Sonakshi SInha क्षी ने Social Media Plateform Twitter के जरिए से Trolls को answer देते हुए एक Tweet किया है है।

मालूम हो कि KBC 11 के शो पर Sonakshi SInha से Question पूछा गया था कि Ramayana में हनुमान जी (Hanuman ji) किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे ? मगर इस आसान से सवाल का जवाब देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonakshi Sinha को KBC Lifeline का सहारा लेना पड़ा था ।

Social Media Plateforms पर एक्टिव रहने वाले लोगों ने Sonakshi Sinha का मजाक बनाते हुए काफी देर तक ट्विटर पर ट्रोल किया और बाद में सोनाक्षी ने अपनी किरकरी होती देख जवाब में ट्वीट किया कि डियर जागे हुए ट्रोल्स मुझे पायथागोरस थ्योरम और क्या क्या याद नहीं है। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना समय है तो प्लीस इन सब पर भी मीम्स बनाओ। मुझे मीम्स पसंद हैं।

आप को बता दें की सोनाक्षी सिन्हा Popular TV Show Kaun Bnega Crorepati 11 वें (KBC 11) सीजन में Karamvir episode में प्रतिभागी रूमा देवी की मदद करने Hot Serat पर बैठी थीं। इस दौरान उनसे Ramayana से जुड़ा 1 लाख 60 हजार रुपए के लिए सवाल पूछा गया। वह सवाल था कि – Ramayana में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? ऑप्शन में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम था।

Bollywood Actress Sonakshi Sinha ने सवाल जवाब गलत दिया और जवाब में सीता कहा। इसके बाद तो वह Social Media Trollers के निशाने पर आ गईं और Social Media Mimes की बौछार आ गई।

ALSO WATCH VIDEO : LOOTERA Song R NAIT , Sapna Chaudhary

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *