Orange Alert - पंजाब में जैश आतंकी पठानकोट एयरबेस पर कर सकते हैं हमला Orange Alert - पंजाब में जैश आतंकी पठानकोट एयरबेस पर कर सकते हैं हमला
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Orange Alert

पंजाब में जैश आतंकी पठानकोट एयरबेस पर कर सकते हैं हमला, अलर्ट जारी

41

आतंकियों का मूवमेंट हवाई ठिकानों के आसपास है -खुफिया जानकारी

पंजाब पुलिस का खुलासा-पाक ने की जीपीएस से लैस ड्रोन से 8 बार हथियार गिराने की कोशिश

Amritsar 26 Serptember : Punjab on Orange Alert : आतंकी India के 30 शहराें में वारदात की फिराक में हैं। वे J&K व आसपास के एयरबेस पर आत्मघाती हमला कर सकते हैं। जिस में पंजाब का पठानकोट भी शामिल है । हमले का इनपुट मिलने के बाद Air Force ने एयरबेस को सतर्क करते हुए Orange alert जारी किया है।

खुफ़िआ जानकारी के अनुसार एजेंसियों कोे 8-9 जैश आतंकियों के आतंकी हमले की जानकारी हाथ लगी है । आतंकियों की मूवमेंट को देखने के बाद पंजाब के पठानकोट, श्रीनगर, अवंतीपुर, जम्मू, और हिंडन एयरबेस पर Orange alert जारी किया गया है।

10 किलो वजनी हथियार ढोने में सक्षम हैं ये ड्रोन: जेएंडके में कड़ी सतर्कता के चलते पाक अब ड्रोन से भारत में हथियार, नकली करंसी पहुंचाने की साजिश रच रहा है। यह खुलासा पंजाब पुलिस की जांच में बुधवार को हुआ। पुलिस के मुताबिक पंजाब के तरनतारन जिले में पाक ने इस महीने ड्रोन से 7-8 बार में भारी संख्या में हथियार गिराने की कोशिश की है।

ALSO READ: Jordan Sandhu New Song JATTIYE NI

एक अधिकारी ने बताया, यह पहला मौका है,जब जीपीएस से लैस ड्रोन से हथियार व संचार यंत्र गिराए गए हैं। ये 10 किलो वजनी हथियार ढोने में सक्षम हैं। तरनतारन में ऑपरेशन में इस्तेमाल अधजला ड्रोन भी मिला है। दक्षिण-पश्चिमी कमांड के प्रमुख ले. जनरल आलोक सिंह क्लेर ने कहा अगर पाक से कोई सैन्य ड्रोन आया तो उसे हमारी सेना मार गिराएगी।

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *