BJP Leader Sonu Shah के शरीर पर लगी थीं 10 गोलियां BJP Leader Sonu Shah के शरीर पर लगी थीं 10 गोलियां
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
BJP Leader Sonu Shah

सोनू शाह के शरीर पर लगी थीं 10 गोलियां

39

पुलिस चौकी के पास दिनदिहाड़े मार के फरार हुए थे अपराधी

यह हत्या Gansters के बीच खतरनाक रंजिश का नतीजा


CHandigarh: Budail में चलीं गोलियों में हुई BJP Leader Sonu Shah के कत्ल में अब POlice Rajasthan की जेल में बंद Gangster Laurence Bishnoi और Hariana की जेल में बंद Gangster sump nehra को प्रोडक्शन वारंट पर CHandigarh रिमांड पर लाएगी।

इस दौरान पुलिस दोनों आरोपियों से BJP Leader Sonu Shah के Murder के बारे में पूछताछ करेगी। बता दें कि Sonu Shah के कत्ल के तुरंत बाद Laurence Bishnoi के Facebook Wall पर पोस्ट किया गया कि Sonu Shah का Murder उन्होंने किया है,चूंकि वह उनके काम में बार बाद दखल अंदाजी कर रहा था। इस गोली कांड में घायल Romy की हालत नाजुक है और उसे PGI रेफर कर दिया गया है।

दूसरा घायल Joginder wrestler खतरे से बाहर बताया जा रहा है। वहीं सोनू के शव का रविवार काे डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। इसके बाद उसके परिजनों ने सेक्टर 25 में उसका दाह संस्कार किया गया।

Pstmartem में सामने आया कि Sonu Shah पर कुल 14 गोलियां चलाई गई। इसमें Sonu Shah के सिर पर दो गोलियां लगीं,दो गोलियां पैरों पर और छह गोलियां छाती व पेट में लगीं। यानि कातिलों का निशाना सिर्फ Sonu Shah ही था। जांच में सामने आया है कि मृतक Sonu Shah, Joginder और रोमी पर जो गोलियां चली थीं। वह .32 और .30 बोर से चलाई गई थीं।

काला ने मारा सोनू को गैंगस्टर भूप्पी राणा ने FAcebook में लिखा

Panchkula से Yamunanagar तक के एरिया में BHupi Rana और MOnu Rana ग्रुप में रंजिशबाजी रही है। दोनों पहले एक ही ग्रुप से थे, लेकिन नशे को लेकर दो फाड हो गए थे।

इसके बाद Monu Rana ने अपने ग्रुप में Yamuna Nagar के ही रहने वाले Kala Rana को शामिल किया था। उसकी रंजिश Yamuna Nagar में रहने वाले ईनेलाे लीडर दिलबाग सिंह से थी।

मोनू ने उसे स्पोट किया और उसने इनके ऑफिस पर अटैक किया। इसके बाद काला फरार हो गया, लेकिन पीछे से दूसरे गैंग ने उसके भाई BJP Leader Sonu Shah का मर्डर कर दिया। बस उसके बाद से वो मोनू राणा के कहने पर वारदात को अंजाम देने लगा था।

ALSO READ: ਦਰਸ਼ਕਾਂ ਵਲੋਂ ਹਰਜੀਤ ਹਰਮਨ ਦੇ ਨਵੇਂ ਗੀਤ ‘ਮਿਲਾਂਗੇ ਜਰੂਰ’ ਦੀ ਸ਼ਿੱਦਤ ਨਾਲ ਉਡੀਕ

ALSO READ: Jordan Sandhu New Song JATTIYE NI

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *