Mardaani 2 Teaser Release | Rani MUkharji Present Shivani Shivaji Roy Mardaani 2 Teaser Release | Rani MUkharji Present Shivani Shivaji Roy
BREAKING NEWS
Search
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Mardaani 2 Teaser

Mardaani 2 film by Rani Mukerji

27

रानी मुखर्जी की नई फिल्म Mardaani 2 Teaser हुआ जारी :

फिल्म में Rani MUkharji Shivani Shivaji Roy के रूप में महिलाओं के खिलाफ अपराधों से निपटती है

रानी मुखर्जी (Rani Mukharji New Film Mardaani 2 Teaser) अपनी आवाज और अपनी अदाकारी से बाकी फ़िल्मी दुनिआ से अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं 2014 में रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी की अगली कड़ी Mardaani 2 Trailer, यशराज फिल्म्स द्वारा 30 सितंबर को जारी किया गया है । टीज़र को 2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म, के साथ रिलीज़ किया जायेगा । रानी मुखर्जी ने शिवाजी के रूप में वापसी की, शिवानी शिवाजी रॉय नाम की एक ऐसी पुलिस अफसर है , जिसका उद्देश्य महिलाओं के खिलाफ अपराधों से लड़ना है। उसके चरित्र ने पहली किस्त में एक बाल तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया।

Mardaani 2 Film Trailer में रानी मुखर्जी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अब तू कैसी लाडली है हाथ से तोह दिखा। तुझ इतना मारुंगी, की तेरी त्वाचा से तेरी उमर का पता नइ चलेगा (अब एक भी लड़की को छूने की कोशिश करो। मैं तुझे ऐसी ही रोमांचित कर देती हूँ।” , आप अपनी उम्र नहीं बता पाएंगे)।

“वह फिल्म गोपी पुथ्रन (मर्दानी और लफंगे परिंदे के लिए लेखक) के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। निर्माताओं ने अभिनेत्री का एक नया पोस्टर भी अपने कॉप अवतार में जारी किया।
रानी ने पहले इंडो-एशियन न्यूज सर्विस को बताया था कि , “शिवानी को एक ठंडे, निर्दयी खलनायक का सामना करना पड़ेगा, जिसके पास कोई सहानुभूति नहीं है, जिसे ईश्वर का कोई डर नहीं है और वह बुरी तरह से दुष्ट है।”

रानी की आखिरी Film जो सिनेमा घरों का सिंगर बनी थी वोह फीचर फिल्म हिचकी Hichki नाम से थी जिसका प्रोडक्शन हाउस यशराज प्रोडक्शन था।

फिल्म ने उन्हें एक बीमार लड़की तंत्रिका तंत्र विकार टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित एक स्कूल शिक्षक के रूप में दर्शाया था। हालांकि इस फिल्म भी पूरी सराहना मिली थीं , यह आमिर खान की पीके, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार, सलमान खान की बजरंगी भाईजान और इरफान खान-स्टारर हिंदी मीडियम के बाद चीनी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की छठी भारतीय फिल्म बन गई।

रानी मुखर्जी कि Mardaani 2 Movie 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है ।

Rani Mukharji New Film

ALSO READ: ਦਰਸ਼ਕਾਂ ਵਲੋਂ ਹਰਜੀਤ ਹਰਮਨ ਦੇ ਨਵੇਂ ਗੀਤ ‘ਮਿਲਾਂਗੇ ਜਰੂਰ’ ਦੀ ਸ਼ਿੱਦਤ ਨਾਲ ਉਡੀਕ,

ALSO READ: PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *