Salman Khan New Film : EID पर 'राधे' बन सकते हैं सलमान खान,Salman Khan New Film : EID पर 'राधे' बन सकते हैं सलमान खान,
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Salman Khan upcoming movie

EID पर ‘राधे’ बन सकते हैं सलमान खान, अयानंका ने खोले दिल क राज

31

फ़िल्मी चर्चा : Salman Khan New film : सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्मो में ‘ किक’ (Kick) (2013-2014) और ‘रेस 3’ (2017-2018) में काम कर चुके Cinematographer अयानंका बोस ने अपनी Instagram story पर एक Schedule paper की Photo Share की है और अनुमान लगाने को कहा है कि ये कौन-सी फिल्म हो सकती है।

FIlmy Hint के लिए उन्होंने Caption में ‘Eid’ लिखा है

Salman Khan की New film के FIlmy Hint के लिए उन्होंने Caption में ‘Eid’ लिखा है। वहीं, पेपर को पर ‘राधे’ (Radhe) word दिखाई दे रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सलमान खान (Salman Khan) की Upcoming Film ‘राधे (Radhe) : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ है, जिसे ईद 2020 पर रिलीज किया जा सकता है।

Caption की शुरुआत में दो शब्द ‘Locked and loaded’ लिखे हैं,

Salman New film के बारे में अयानंका ने Caption की शुरुआत में दो शब्द ‘Locked and loaded’ लिखे हैं, जो गन के लिए इस्तेमाल होते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में लौट रहे हैं। वहीं, पेपर पर लिखा ‘राधे’ उनकी फिल्म ‘Wanted (2009) की याद दिला रहा है।ख़बरों की मानें तो ‘राधे : India’s most wanted cop’ की सीक्वल है। पहले पार्ट की तरह इस पार्ट को भी प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। यह 2017 में आई कोरियन फिल्म ‘आउटलॉज’ की आधिकारिक रीमेक होगी।

‘इंशाअल्लाह’लाना चाहते थे सलमान खान

2019 अगस्त में सलमान खान (Salman Khan) Director sanjay leela bhansali फिल्म की ‘Insha-Allah’ से अलग हुए, जो 2020 में ईद (EID) पर Release होने वाली थी।

ALSO READ: पंजाब पुलिस में बहादुरी और सचाई से लड़ने वाले बहुत से सुरक्षा कर्मी जेलों में हैं बंद

फिर सितंबर Salman Khan ने घोषणा की कि ‘ Insha-Allah ‘ तो नहीं, लेकिन ईद पर उनकी फिल्म जरूर आएगी। तब अंदाजा लगाया जा रहा था कि वे Sajid Nadiadwala की ‘Kick 2’ से EID पर लौटेंगे। लेकिन इस बात का खंडन खुद साजिद कर चुके हैं।

ALSO READ: कांग्रेस ने हरियाणा की 84 सीटों पर तय किए उम्मीदवार 9 बाकी

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI NEWSPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *