Sunny Deol Chain pull case : सनी देओल, जेल जाते जाते बचे, जानिए कैसेSunny Deol Chain pull case : सनी देओल, जेल जाते जाते बचे, जानिए कैसे
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Sunny Deol chain pull case

सनी देओल, करिश्मा कपूर जेल जाते जाते बचे, जानिए कैसे

32


Bollywood Khabarnama : Sunny Deol Chain pull case- आप को सईद याद होगा के 22 साल पहले Sunny Deol, और Karishma Kapoor को पुलिस ने एक केस में बंदी बना लिया था. आज पुराने चेन पुलिंग केस में SUnny Deol और Karishma Kapoor को बरी कर दिया गया है।

Reports के मुताबिक Sunny Deol Chain pull case में Jaipur की एक सत्र अदालत ने यह फैसला सुनाते हुए दोनों को राहत दी। कोर्ट के जज पवन कुमार ने अपने फैसले में कहा कि Railway Ministery ने Sunny Deol और Karishma Kapoor को उन्हीं धारों के तहत आरोपी बनाया गया है, जिन्हें कि 2010 में सेशन कोर्ट खारिज कर चुका था। दोनों के खिलाफ सबूतों की काफी कमी है, इसलिए उन्हें आरोपों से बरी किया जबा चाहिए है।

Sunny Deol : फिल्म ‘बजरंग’ की शूटिंग के समय हुई थी रेल चैन पूलिंग की वारदात

BollywoodSunny Deol और Karishma Kapoor ने 1997 में Film Bajrang’ की शूटिंग के दौरान Rajasthan के नरेनाRailway Station पर कथित तौर पर 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की Emergency Chain Pool कर ब्रेक लगाया था। इस वजह से ट्रेन करीब 25 मिनट लेट हुई थी। उस वक्त स्टेशन मास्टर सीताराम मलाकार ने फिल्म से जुड़े सदस्यों के खिलाफ रेलवे पुलिस में केस दर्ज कराया था।

चैन पूलिंग मामले में इन धाराओं के तहत हुआ था मामला दर्ज

उस समय सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ साल 2009 में रेलवे पुलिस के चार्ज सीट करने के बाद रेलवे कोर्ट ने आरोप तय किए थे। दोनों बॉलीवुड कलाकारों ने साल 2010 में अपने खिलाफ लगे आरोपों के खिलाफ सेशन कोर्ट में अपील कर दी थी।

तब कोर्ट ने वकील की दलील सुनकर उन्हें बरी कर दिया था। लेकिन 17 सितंबर 2019 को रेलवे कोर्ट ने दोनों के खिलाफ फिर से रेलवे एक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से ट्रेन जैसे संचार के साधनों में हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा या उपद्रव), धारा 146 (एक रेलवे कर्मचारी को उसका काम न करने देना) और धारा 147 (बिना अनुमति प्रयोग) के तहत आरोप उच्च कोर्ट में तय कर दिए थे। रेलवे कोर्ट के इसी फैसले के खिलाफ दोनों ने सेशन कोर्ट में याचिका दायर की थी।

इस मामले में स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह के खिलाफ भी 2010 में आरोप तय किए गए थे, लेकिन इन दोनों ने इसे चुनौती नहीं दी थी। पुरे मामले को सुनवाई के बाद कोर्ट ने सनी देओल और करिश्मा कपूर को इस मामले में बरी कर दिया है

ALSO READ: EID पर ‘राधे’ बन सकते हैं सलमान खान, अयानंका ने खोले दिल क राज

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *