Firozpur | 25 मिनट की पूजा के बाद गणेश जी का चांदी का मुकुट गायबFirozpur | 25 मिनट की पूजा के बाद गणेश जी का चांदी का मुकुट गायब
Your browser is not supported for the Live Clock Timer, please visit the Support Center for support.
Firozpur

चमत्कार इंसान का | 25 मिनट की पूजा के बाद गणेश जी का चांदी का मुकुट गायब

38

शिवाला मंदिर फिरोजपुर की घटना, सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने की पड़ताल

FIROZPUR/SUKHWINDER SUKH/ : क्या आप ने कभी ऐसा चमत्कार देखा है जिसमें 25 मिंट की पूजा के बाद भगवान का मुकट ही गायब हो जाए अगर नहीं तो आज हम आप को एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं। घटना ऐसे घटी कि फिराेजपुर में शनिवार शाम को शिवाला मंदिर में दर्शनों के लिए पहुंचा एक युवक गणेश जी की मूर्ति से ही चांदी का मुकुट चुरा ले गया। मंदिर से मुकुट चोरी होने की सूचना शहर थाना पुलिस को दे दी गई है व पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

Firozpur Police की और से की गई जाँच में संजय पंडित ने बताया कि शनिवार शाम को एक युवक श्रद्धाभाव से 7 बजकर 25 मिनट पर मंदिर में आया और 25 मिनट तक मंदिर में अन्य श्रद्धालुओं की तरह गणेश जी की पूजा अर्चना करता रहा। 7:50 बजे उसने देखा कि अब अंदर कोई नहीं है तो जहां गणेश जी की मूर्ति स्थापित की गई हैं वहां दो छोटे गेट लगाए हुए हैं, उन दोनों गेटों को क्रॉस करता हुआ अंदर गया व शीशे के बीच से हाथ डालकर गणेश जी की मूर्ति पर पहनाया गया चांदी का मुकुट चुरा लिया।

इसी दौरान एक महिला का मंदिर के अंदर आना हुआ तो वह एकाएक गेटों को क्रॉस करता हुआ बाहर आकर गिरा। महिला ने सोचा कि वह किसी कारण से गिरा है तो वह वापस बाहर चली गई। इसी दौरान जब मंदिर के पुजारी कर्ण त्रिपाठी की पत्नी विजय लक्ष्मी मंदिर के अंदर गई तो उसने देखा कि गणेश जी की मूर्ति से मुकुट गायब है तो उसने शोर मचाना शुरू किया। इसी दौरान मौका पाकर उक्त चोर फरार हो गया।

इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है व पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी थाना प्रभारी जतिंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मंदिर में हुई चोरी के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर ली गई है। मामला दर्ज किया जा रहा है व जल्द ही उसे काबू किया जाएगा।

ALSO READ: सनी देओल, करिश्मा कपूर जेल जाते जाते बचे, जानिए कैसे

ALSO READ: AZAD SOCH PUNJABI EPAPER




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *